Raipur Times

Breaking News

 छत्तीसगढ़ : नायब तहसीलदार ने रिश्वत में मांगी शराब, वीडियो हुआ वायरल, देखे वीडियो…

Raipur times  छत्तीसगढ़ के बिलासपुर Bilaspur जिले में नायब तहसीलदार ने काम कराने के बदले शराब की रिश्वत मांग ली. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर डॉ. सारांश मित्तर ने नायब तहसीलदार रमेश कुमार को सस्पेंड कर दिया है. बता दें कि मामला बिलासपुर जिले की मस्तूरी तहसील का बताया जा रहा है. यहां तहसील में पदस्थ नायब तहसीलदार रमेश कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

इस वीडियो में काम कराने के बदले नायब तहसीलदार एक अंग्रेजी शराब की कीमत पूछ रहे हैं. इतना ही नहीं एक किसान से काम करने के बदले शराब लाने को भी कह रहे हैं. इसका किसान ने चुपके से वीडियो बना लिया था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद रमेश कुमार खबरों में आ गए. सोशल मीडिया पर बवाल होने के बाद जिले के कलेक्टर डॉ. सारांश मित्तर ने नायब तहसीलदार रमेश कुमार को सस्पेंड कर दिया है

Read more- सेक्स रैकेट : राजधानी के मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था sex racket देह व्यापार का धंधा, पुलिस को ऐसे लगी भनक और फिर…

रकबा बढ़ाने के बदले मांगी शराब
जानकारी के मुताबिक मस्तूरी तहसील में एक किसान अपना रकबा बढ़वाने के लिए पहुंचा था. इस दौरान नायब तहसीलदार ने किसान से अंग्रेजी शराब के रेट पूछ लिए. इसमें रमेश कुमार किसान से कहते हैं कि चलो ब्लंडर प्राइड मंगाओ. साथ ही कहते नजर आ रहे हैं कि कितने में आता है ब्लंडर प्राइड. बता दें कि रमेश कुमार किसान से 1800 रुपए की रिश्वत मांग रहे थे. इसका वीडियो वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने बना लिया. इसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद जिला कलेक्टर ने तत्काल एक्शन लिया है.

https://youtu.be/dtelNrhUixY

रिश्वत लेते आरक्षक को किया था लाइन अटैच
बता दें कि सरकारी कामों में लगने वाली रिश्वत किसी से छिपी नहीं है. सरकारी विभागों में इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं. हालांकि इसको लेकर प्रशासन सख्त दिख रहा है. हाल ही में जिले के चकरभाठा थाने में प्रधान आरक्षक के द्वारा आरोपियों को छोड़ देने के नाम पर 15 हजार रुपए रिश्वत ली गई थी. इसके बाद मामले की जांच करते हुए एसएसपी ने आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया था. अब नायब तहसीलदार के मामले में कलेक्टर ने एक्शन लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,