Raipur Times

Breaking News

चुनावी रंग में रंगा खैरागढ़, ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार ,इस बीच कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी

रायपुर टाइम्स रायपुर .पांचों राज्यों में चुनाव पूर्ण होने के बाद अब चुनाव आयोग में छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ विधानसभा पर उपचुनाव की घोषणा की है। चुनाव आयोग ने 17 मार्च को नोटिफिकेशन जारी किया जिसमें नामांकन भरने की तारीख 24 मार्च और नाम वापसी 28 मार्च थी।

read more –रानी सती मंदिर में हुआ जयोति पूजन ,भजनो की बरसी गंगा

एक तरफ जहां कांग्रेस ने उम्मीदवार यशोदा वर्मा को चुना वही बिजेपी ने कोमल जंघेल पर विश्वास जताया और ,JCCJ की ओर से नरेंद्र सोनी का नाम सामने आया है। 12 अप्रैल को होने वाले उपचुनाव के लिए सभी उम्मीदवार और कार्यकर्ता अपने प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं।

read more- बाहुबली का सीन दोहराते हुए दिखा एक व्यक्ति,छत्तीसगढ़ के IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया एक वीडियो

वही देखा गया कि 30 गांव के ग्रामीणों ने मिलकर मतदान का बहिष्कार किया है। उनका कहना है, मूलभूत सुविधाओं से वंचित है ग्रामीण, छात्रों को पढ़ने के लिए जाना पड़ता है खैरागढ़ और धमधा, वे चाहते हैं कि खैरागढ़ को 1 जिले के रूप में पहचान मिले।

जहां 30 मार्च को बीजेपी ने अपना प्रचार -प्रसार किया ,वहीं 31 मार्च को खैरागढ़ पहुंचकर सीएम भूपेश बघेल ने घोषणा पत्र किया जारी। पत्र के अनुसार चुनाव जीतने के 24 घंटे के भीतर खैरागढ़ -छुईखदान को जिला बनाने की बात, वही साल्हेवारा को पूर्ण तहसील और जालाबांधा को उप तहसील बनाने की भी बात कही गई है। खैरागढ़ में देवव्रत सिंह की आदमकद प्रतिमा लगाने का भी दावा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,