Homeछत्तीसगढ़तस्वीर देख भड़के लोग...‘उनसे ज्यादा माला तो खुद पहिरे हो राजू’ सपा...

तस्वीर देख भड़के लोग…‘उनसे ज्यादा माला तो खुद पहिरे हो राजू’ सपा विधायक ने बाबा साहब अंबेडकर को ऐसे दी श्रद्धांजलि.. देख कर आप…

Raipur times कानपुर: देशभर में आज अंबेडकर जयंति मनाया गया। इस अवसर पर संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की मूर्तियों पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। वहीं, अक्स विवादों में रहने वाले सपा विधायक इरफान सोलंकी ने भी बाबा साहब को श्रद्धांजलि दी, SP MLA Irfan Solanki Trollsलेकिन इसका वीडियो शेयर करते ही वे ट्रोलर्स के टारगेट में गए।

read more-छत्तीसगढ़ में स्थित है दुनिया का अनोखा मंदिर, जहाँ देवी के रूप में होती हैं पवनपुत्र हनुमान की पूजा,जानें- क्या है रहस्य?

दरअसल कानपुर की सीसामऊ सीट से विधायक इरफान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- संविधान निर्माता, भारत रत्न बाबासाहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर जी की 131वीं जयंती पर शत शत नमन ..! #अंबेडकरजयंती।

फोटो में इरफान सोलंकी, अंबेडकर के कंधे पर हाथ रखे दिखते हैं। खास बात यह है कि अंबेडकर के गले में सिर्फ एक माला है, जबकि सोलंकी माले के बीच दबे दिखते हैं। लोगों को इरफान सोलंकी का यह अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया, जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

एक यूजर ने लिखा- नमन करने का यह कौन सा तरीका है? दूसरे यूजर ने गले की माला को लेकर कमेंट किया और लिखा- उनसे ज्यादा माला तो खुद पहिरे हो राजू। सोलंकी पर तंज कसते हुए एक और यूजर ने लिखा- बाबा साहेब से ज्यादा माला तो विधायक जी ने पहनी है।

tweet

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read