Homeराशिफलबुध उदय से चमकेगा इन राशिवालों का भाग्य, हर काम में तरक्की...

बुध उदय से चमकेगा इन राशिवालों का भाग्य, हर काम में तरक्की के साथ मिलेगी सफलता

बुध ग्रह अपने ही घर मिथुन राशि में 14 जून को आ चुके हैं लेकिन तब वह अस्त अवस्था में थे। अब 27 जून से बुध उदय हो रहा है। बुध ग्रह को व्यापार, वाणी और बुद्धि का दाता माना जाता है इसलिए बुध के उदय होते ही सभी राशियों के लोगों पर इसका प्रभाव रहेगा किंतु कुछ राशियों पर तो उनकी विशेष कृपा होने वाली है।

इन राशिवालों का चमकेगा भाग्य

मिथुन

अपनी ही राशि में उदित होने के कारण मिथुन राशि के लोगों की सोची हुई योजनाएं सफल होंगी। करियर को लेकर संतुष्टि का भाव रहेगा और लोकप्रियता हासिल करेंगे। प्रमोशन के साथ ही वेतन वृद्धि का लाभ मिलेगा। आर्थिक मोर्चे पर स्थिति ठीक रहेगी और भविष्य के लिए बचत कर पाने में भी सक्षम होंगे। वैवाहिक जीवन में मनमाफिक माहौल मिलेगा जैसी आपकी कल्पना है। कुंवारे युवक युवतियों के लिए विवाह के प्रस्ताव भी आ सकते हैं। स्वास्थ्य के मामले में यदि अभी कुछ कमजोर स्थिति थी तो अब सुधार होता दिखेगा।

सिंह

इस राशि के लोगों के कर्म भाव में बुध ग्रह के उदित होने से नौकरी और कारोबार दोनों ही फील्ड में अच्छी सफलता मिलेगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. करियर के मामले में नई नौकरी के प्रस्ताव आ सकते हैं और नौकरी करने वालों का प्रमोशन भी हो सकता है, हो सकता है प्रमोशन के साथ ही मनचाही जगह पर तैनाती का आदेश भी हो जाए। उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। व्यापार में सूझबूझ से काम लेने वालों की अच्छी कमाई होने के आसार हैं। स्वास्थ्य में सुधार होगा.

कन्या

बुध कन्या राशि के स्वामी हैं, इसलिए कन्या राशि वालों को विशेष लाभ मिलेगा। नौकरी में पदोन्नति के योग बनेंगे तो प्रमोशन के साथ ही वेतनवृद्धि भी होगी। जो युवा बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें अपनी तलाश तेज कर देनी चाहिए, नौकरी मिल सकती है. कारोबार में तरक्की के योग बनेंगे और नए निवेश के अवसर प्राप्त होंगे। परिवार में किसी तरह के मांगलिक कार्य भी हो सकते हैं।

तुला

बुध के उदय होने के लाभ तुला राशि के लोगों को भी मिलने वाला है। जो लोग नौकरी में बदलाव करना चाहते हैं और अच्छी अपॉर्चुनिटी मिल रही है तो इसका लाभ ले सकते हैं। व्यापारी वर्ग का कारोबार में मन लगेगा और मिलने वाले लाभ से प्रसन्नता प्राप्त होगी। उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी।

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों के लिए बुध का उदय होना खास लाभकारी होने वाला है। यदि आप काफी समय से नौकरी बदलने का विचार कर रहे हैं तो आपको नए और अच्छे अवसर मिल सकते हैं। संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ आपको अच्छा सहयोग मिलेगा और आर्थिक लाभ भी होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read