raipur times
Homeस्टेटउत्तरप्रदेशAccident News : बस और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत, 8 लोगों की...

Accident News : बस और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत, 8 लोगों की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल

Accident News : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बुधवार (28 सितंबर 2022) सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां एक प्राइवेट बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस दर्दनाक हादसे में 8 लोगों की मौत हो गयी है. वहीँ दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. लखीमपुर खीरी के एडीएम संजय कुमार ने बताया कि कुछ घायलों को लखनऊ रेफर कर दिया गया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद लखीमपुर खीरी में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है. ज़िलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य युद्धस्तर पर कराने व घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं.

RAIPUR : आज चलेगा सचिन का बल्ला : सेमीफाइनल में आज भारत का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से, CM भूपेश भी देखेंगे मैच…..

Accident News : हादसा उस वक्त हुआ जब ईशानगर थाने के खमरिया पुल के पास धोरहरा से लखनऊ जा रही प्राइवेट बस और एक ट्रक में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

हादसे में घायल करीब 30 से अधिक यात्रियों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में एडमिट कराया गया है. और 10 से ज्यादा घायलों को लखनऊ रेफर किया गया है,. आशंका जताई जा रही है कि मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments