raipur times
HomeदेशAnkita Murder Case : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ कई बड़ा खुलासा, मौत...

Ankita Murder Case : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ कई बड़ा खुलासा, मौत डूबने से हुई, अंकिता के शरीर में मिले कई चोटों के निशान….…

ऋषिकेश : Ankita Murder Case : अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari Murder Case) में शव के पोस्टमार्टम से अहम जानकारी सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मौत डूबने के चलते हुई। अंकिता के शरीर पर चोट के निशान थे। शनिवार को ऋषिकेश के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में अंकिता के शव का पोस्टमॉर्टम किया गया। इसके बाद उसके शव को दाह संस्कार के लिए उसके परिवार को सौंप दिया गया। उत्तराखंड में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करने वाली 19 साल की अंकिता भंडारी की मौत से उत्तराखंड के साथ साथ पूरा देश में आक्रोश है।

आरोपी के गिरफ्तारी के बाद बीजेपी ने पार्टी नेता विनोद आर्य के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है. शुक्रवार को हत्या के मामले में तब्दील हुए लापता व्यक्ति के मामले को लेकर अब पूरे राज्य में विरोध हो रहा है. अंकिता का शव शनिवार को चिल्ला नहर से बरामद किया गया था, जहां आरोपी ने उसे कथित तौर पर फेंक दिया था.

CG Breaking : त्रैमासिक परीक्षाएं हुई रद्द, लीक हुआ प्रश्न पत्र, अब सभी स्कूलों में पुरानी पद्धति से होगी परीक्षाएं…

मामले में गिरफ्तार आरोपी पुलकित आर्य, रिसॉर्ट मैनेजर सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता ने बच्ची की हत्या कर शव को नहर में फेंकने की बात कबूल की थी. उन्हें शुक्रवार को एक अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. इस बीच, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हत्या मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) के गठन का आदेश दिया है.

‘विशेष सेवाओं’ से इनकार करने पर लड़की की हत्या
डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि अंकिता भंडारी पर रिसॉर्ट के मालिक द्वारा मेहमानों को “विशेष सेवाएं” प्रदान करने का दबाव बनाया जा रहा था. उत्तराखंड के टॉप पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की की अपने एक दोस्त के साथ हुई बातचीत से इतना कुछ पता चल पाया है. इससे पहले, अंकिता भंडारी की एक फेसबुक फ्रेंड ने कथित तौर पर कहा था कि उसके दोस्त की हत्या इसलिए की गई क्योंकि उसने मेहमानों के साथ यौन संबंध बनाने से इनकार कर दिया था. कथित रूप से रिसॉर्ट के मालिकों अंकिता से गेस्ट के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया था. जिसे उसने इनकार कर दिया था.

WhatsApp ग्रुप से जुड़े रहने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें👇
https://chat.whatsaypp.com/Bw8Sw5DZSqQL1h1Jiy481f/

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments