raipur times
HomeमनोरंजनEkta Kapoor के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जाने क्या है मामला…

Ekta Kapoor के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जाने क्या है मामला…

बेगूसराय : Ekta Kapoor : बेगूसराय न्यायालय की तरफ से फिल्म निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर का गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. पिछले वर्ष भूतपूर्व सैनिक संघ के जिला अध्यक्ष शंभू कुमार ने न्यायालय में मामला दर्ज कराया था. दरअसल, वेब सीरीज ‘ट्रिपल एक्स’ में सैनिकों के अपमान का मामला है. एकता कपूर की वेब सीरीज ‘XXX’ सीजन 2 काफी समय से विवादों में है. बीते साल बिहार के बेगूसराय कोर्ट ने इस वेब सीरीज के चलते ही एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को समन भेजा था.

इस वेब सीरीज में कई सारे आपत्तिजनक सीन्स दिखाए गए थे. उन्हीं में से एक सीन सैनिक की पत्नी से जुड़े आपत्तिजनक सीन्स भी थे. इसी को लेकर बिहार के बेगूसराय में एकता कपूर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. बेगूसराय कोर्च ने एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को समन भेजकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के आदेश दिए थे.एकता कपूर पर ये आरोप लगा है कि उनकी वेब सीरीज में भारतीय सेना के जवानों और उनकी पत्नी को आपत्तिजनक सीन्म में दिखाया गया है. और इसकी वजह से लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं.

Sana Amin Sheikh Divorce: टीवी एक्ट्रेस ने लिया पति से तलाक, बोलीं- ‘शादी बचाने के लिए कर दिए 6 साल कुर्बान…’

एकता कपूर ने मांगी थी माफी
बता दे कि इस वेब सीरीज में एक भारतीय सैनिक की पत्नी को उनकी गैरमौजूदगी में दूसरे पुरुष के साथ संबंध बनाते हुए दिखाया गया है. हालांकि, एकता कपूर ने कहा था कि उन्होंने इस बारे में जानकारी मिलते ही तुरंत ये सीन वेब सीरीज से हटवा दिया था. उन्होंने सफाई देते हुए ये कहा था कि ये गलती से हुआ था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, एकता कपूर की ये वेब सीरीज साल 2020 के जून महीने में रिलीज की गई थी. ये वेब सीरीज रिलीज के बाद से ही विवादों में चल रही है. इस वेब सीरीज को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो चुके हैं.Ekta Kapoor

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments