raipur times
HomeदेशBIG BREAKING : 10 कांवड़ियों की मौत, 16 घायल, DJ के जेनरेटर...

BIG BREAKING : 10 कांवड़ियों की मौत, 16 घायल, DJ के जेनरेटर से पिकअप में दौड़े करंट से हुआ हादसा….

  BIG BREAKING|कूचबिहारः Cooch Behar incident 10 dead पश्चिम बंगाल के कूचबिहार से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। खबर है कि रविवार देर रात करंट लगने से 10 कांवरियों की मौत हो गई, जबकि 16 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे से घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहां से हालत नाजुक होने के चलते उन्हें जलपाईगुड़ी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं, मृतकों का शव पीएम के लिए भेज पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

raipur times News

Cooch Behar incident 10 dead मिली जानकारी के अनुसार कांवरियों का एक जत्था जलपेश जा रहा था। सभी शिवभक्त पिकअप में सवार होकर शिवालय जा रहे थे। पिकअप में डीजे भी लगाया गया था। लेकिन अचानक वाहन में लगे डीजे से करंट गाड़ी में फैल गया, जिससे 10 कांवरियों की मौत हो गई और 16 से अधिक गंभीर हो गए।

खुशखबरी : एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, देखें नए LPG Price रेट 

 

घटना मेखलीगंज थाना क्षेत्र के धरला ब्रिज पर हुई. माताभंगा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने बताया कि आज रात करीब 12 बजे पिकअप वैन में करंट दौड़ा और घटना हो गई। शुरुआती जांच से पता चल रहा है कि ये जेनरेटर (डीजे सिस्टम) की वायरिंग के कारण हो करंट फैला। इस वाहन में जेनरेटर पिछले हिस्से में लगाया गया था।

घायलों को चंगरबंधा के अस्पताल लाया गया। डॉक्टर्स ने 19 लोगों को बेहतर इलाज के लिए जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल रेफर किया। जबकि 10 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि सभी यात्री सीतलकुची थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। परिजन को इस घटना की सूचना दे दी गई है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments