raipur times
Homeस्टेटउत्तरप्रदेशभाजपा नेता ने महिला के साथ खुलेआम की ऐसी हरकत, वायरल हुआ...

भाजपा नेता ने महिला के साथ खुलेआम की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो…..

BJP Leader Shrikant Tyagi: नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में कथित तौर पर बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो महिला के साथ गाली-गलौज करते हुए नजर आ रहे हैं. बीजेपी नेता ने इस दौरान महिला के साथ हाथापाई की भी कोशिश की. बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी की महिला के साथ बदतमीजी और गाली- गलौज करने के मामले में 354 की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया गया है .

मामला नोएडा सेक्टर 93 में मौजूद omex सोसाइटी का है. कहा जा रहा है कि महिला और बीजेपी नेता के बीच विवाद पेड़ लगाने को लेकर हुआ. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि श्रीकांत त्यागी सोसाइटी में महिला से न सिर्फ बदतमीजी करते हुए नजर आ रहे हैं, बल्कि उन्होंने उसके साथ हाथापाई करने की भी कोशिश की.

ये भी पढ़ें-बिना अंडरवियर के उतरा खिलाड़ी, दौड़ते हुए बार-बार हुआ शर्मनाक हादसा 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

महिला से झगड़ते ओर गाली देने का ये वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो में श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ सरेआम गाली-गलौच करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने महिला को धक्का देने की भी कोशिश की..

गिरफ्तारी के लिए टीम गठित

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मुताबिक महिला के साथ बदसलूकी का वीडियो सामने आया है. इस मामले में तत्काल रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दे दिए गए हैं. श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है

BJP ने किया ये दावा
विधानसभा चुनाव में नोएडा से कांग्रेस की उम्मीदवार रहीं पंखुरी पाठक ने कहा कि यह पहली बार नहीं है कि शहर में आम लोगों के खिलाफ BJP नेताओं का ऐसा व्यवहार सामने आया है. आम आदमी पार्टी के स्थानीय नेता भूपेंद्र जादौन ने भी घटना को लेकर त्यागी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. इस बीच, BJP की नोएडा इकाई के प्रमुख मनोज गुप्ता ने कहा कि त्यागी पार्टी से जुड़ा नहीं है.

गुप्ता ने कहा, ‘वह करीब चार-पांच साल पहले स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ पार्टी में आया था, जो अब BJP छोड़ चुके हैं. त्यागी उनका शिष्य था और BJP का सदस्य नहीं था.’

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments