raipur times
HomeरायपुरBREAKING : रायपुर में चाकू मार युवक की हत्या ,रक्षाबंधन के दिन...

BREAKING : रायपुर में चाकू मार युवक की हत्या ,रक्षाबंधन के दिन भाई ने दी बहन को उसके पति की मौत की खबर…

BREAKING RAIPUR TIMES रायपुर | रक्षाबंधन के दिन जब देशभर में खुशियां मनाई जा रही थी रायपुर के एक परिवार में मातम छा गया। अनजान हमलावरों ने एक युवक की हत्या कर दी। रक्षाबंधन के दिन जहां बहनें भाई की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधती, इसी दिन एक भाई ने अपनी बहन को उसके पति की मौत की खबर दी।

मामला रायपुर के कबीर नगर इलाके का का है। गोगांव पानी टंकी के पास रहने वाले दीपक साहू नाम की कुछ अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। रात में बाइक पर सवार दो युवक दीपक के पास आए और चाकू मारकर उसकी जान ले ली। दीपक को घायल अवस्था में एम्स अस्पताल इलाज के लिए लाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

raipur times News

Gold Price : सोना खरीदने का गोल्डन चांस, धड़ाम से गिरा दाम, जानें आज का हाल 

 

दीपक के साथ काम करने वाले लोगों ने उसके साले रामअवतार साहू को घटना की जानकारी दी। इसके बाद रामअवतार ने अपनी बहन बताया। रक्षाबंधन के दिन भाई-बहन इस हत्याकांड की वजह से गम में डूबे हैं। रामअवतार ने बताया कि दीपक पर हमला किसने किया हम नहीं जानते, उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। मामले की जानकारी पुलिस को दी है अब तक हमलावरों के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है।

दो छोटे बच्चों का सहारा छीना

दीपक के दो छोटे बच्चे हैं। 4 साल का बेटा और 6 साल की बेटी। कबीर नगर इलाके में ही एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में दीपक बतौर ड्राइवर काम किया करता था। दीपक के साले रामअवतार साहू ने बताया कि बीती रात वह अपनी गाड़ी पार्क करके ऑफिस के पास ही था। तभी उस पर अटैक हुआ। दीपक के सीने पेट पर चाकू के गहरे जख्म हो गए थे काफी खून बह गया और उसकी जान चली गई।

3 दिन में हत्या की दूसरी वारदात

रायपुर टिकरापारा इलाके में 3 दिन पहले अजय तांडी नाम के युवक की हत्या कर दी गई थी। उसे बत्ते से बुरी तरह से कुछ हमलावरों ने पीटा था । इलाज के दौरान अजय की जान चली गई । अब कबीर नगर इलाके में चाकूबाजी का यह मामला सामने आया है। पुलिस लगातार चाकू बाजों के खिलाफ अभियान भी चला रही है मगर वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments