raipur times
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ : गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए चलाने को दी कार,...

छत्तीसगढ़ : गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए चलाने को दी कार, लड़की ने 2 बाइक सवारों को मारी टक्कर दर्दनाक मौत…

RAIPUR TIMES बिलासपुर| छत्तीसगढ़ के बिलासपुर Bilaspur  शहर में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए उसे अपनी कार चलाने के लिए दे दी, गर्लफ्रेंड को कार चलानी नहीं आती थी. इसके बावजूद युवक ने उसे प्रोत्साहित किया और वह कार चलाने लगी.

इसके बाद कुछ दूर जाकर गर्लफ्रेंड ने दो बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें घटनास्थल पर ही 2 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक और उसकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है. कार के मालिक युवक के पिता पर भी केस दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना बिलासपुर Bilaspur के करीब कोटा रोड ग्राम नेवरा के पास की है. मुंगेली निवासी रविंद्र कुर्रे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कार से निकला था. रविंद्र ने अपनी गर्लफ्रेंड को कार चलाने के लिए दे दी. युवती ने कुछ दूर चलकर एक्साइटमेंट में एक्सीलेटर ज्यादा दबा दिया. इसकी वजह से सामने से आ रही एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में 50 वर्षीय शुकुवारा बाई केवट और जेताराम यादव की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि बाइक कई मीटर दूर सड़क पर घिसटती रही.

इस हादसे में तुलसीराम यादव गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. दुर्घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने युवती और उसके बॉयफ्रेंड रविंद्र कुर्रे को धर दबोचा. लोगों ने घटना की सूचना दे दी. पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया. कार रविंद्र कुर्रे के पिता के नाम पर रजिस्टर्ड है. पुलिस ने कार मालिक के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है.

CG Weather : उमस से मिलेगी राहत, चार दिनों तक झमाझम वर्षा की संभावना 

पड़ोसी के साथ इलाज कराने के लिए निकले मृतक

तुलसीराम यादव अपने गांव की ही सुकुवारा बाई केवट और अपने ससुर जेताराम यादव को इलाज कराने के लिए जन स्वास्थ्य केंद्र गनियारी ले जा रहा था. दोनों बाइक की पिछले सीट पर बैठे थे. हादसे में तुलसीराम यादव उनकी मदद के लिए घर से निकला था, वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके पैर की हड्डी टूट गई. सिर, कंधे, कमर और घुटनों में गंभीर चोट आई है.

 

थानेदार दिनेश चंद्र के अनुसार, मुंगेली निवासी रविंद्र कुर्रे ने अपनी गर्लफ्रेंड को कार चलाने के लिए दी थी. खुद बाजू वाली सीट पर था. इस दौरान वह हंसी-ठिठोली करते हुए कार चला रहे थे, तभी एक्साइटमेंट में अचानक एक्सीलेटर दबा और सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, कुछ घायल भी हुए हैं. मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

RAIPUR : बड़े भाई ने अपने ही नाबालिग छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, आरोपी इस बात से था नाराज़…

कार चालक युवती व युवक गिरफ्तार 

घटना की सूचना मिलने पर कोटा थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। कार की ठोकर से बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। भीड़ ने इस हादसे की सूचना डायल 112 को भी दी। घायल तुलसीराम को इलाज के लिए गनियारी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सिम्स रेफर किया गया। इस हादसे में कार सवार युवती व युवक को भी चोंटे आई है। पुलिस ने होंडा कार को जब्त कर लिया है। पुलिस के मुताबिक कार को युवती चला रही थी। युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को कार चलाने दिया था। युवती ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें घटनास्थल पर ही 2 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक और उसके गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया गया है। कार मालिक पिता पर भी केस दर्ज किया गया है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments