raipur times
Homeछत्तीसगढ़CG Breaking : बिलासपुर कांग्रेस नेता के मर्डर में इस्तेमाल कार बरामद....

CG Breaking : बिलासपुर कांग्रेस नेता के मर्डर में इस्तेमाल कार बरामद….

RAIPUR TIMES बिलासपुर : बिलासपुर में कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस के एक दिन बाद भी खाली हैं। पुलिस की तफ्तीश में लावारिश एक नीले रंग की कार बरामद हुई हैं। पुलिस इस कार को शूटर्स का होने की आशंका जताते हुए जब्त कर लिया हैं। पुलिस कार के नंबर से इस हत्याकांड के सुराग जुटाने का प्रयास कर रही हैं। आपको बता दे कि बुधवार को हुए इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस अफसर रायपुर टोल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही, इधर बिलासपुर-कोटा रोड से शातिर शूटर्स फरार हो गए। जांच में कार का नंबर प्लेट बदलने की बात भी सामने आ रही हैं।

CG BREAKING: फ़िल्मी स्टाइल में कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

गौरतलब हैं कि बुधवार को फिल्मी स्टाईल में शातिर बदमाशों ने कांग्रेस नेता संजू त्रिपाठी की रास्ता रोककर हत्या कर दी थी। दिनदहाड़े बीच सड़क पर संजू त्रिपाठी की कार के दोनों तरफ से अंधाधुन फायरिंग कर हत्या करने के बाद बड़ी ही आसानी से मौके से फरार हो गये थे। उधर घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया गया। लेकिन पुलिस के हाथ आज दूसरे दिन भी कुछ खास नही लग सका है। पुलिस की तफ्तीश में घटनास्थल पर आठ राउंड फायरिंग किया गया, जिसमें एक मिस फायद होने के साथ ही 7 राउंड गोली संजू त्रिपाठी पर दागी गयी। पुलिस इस हत्याकांड के पीछे सुपारी किलिंग की आशंका जताई जा रही है।

CG : सेंट्रल जेल के सामने तलवार लहराकर बना रहे थे वीडियो फिर अब हुआ ये  

वहीं प्रारंभिक जांच में पुलिस को संजू के छोटे भाई कपिल त्रिपाठी पर शक है। पुलिस ने जांच के दौरान कोटा-भरनी मुख्य मार्ग पर सूनसान जगह पर एक लावारिश कार बरामद की हैं। नीले रंग की इस कार का नंबर सीजी 10 एफ 1372 बताया जा रहा हैं। पुलिस का आशंका हैं कि शूटर जिस दो कार में आये थे, उनमें एक कार सफेद और दूसरी कार नीले रंग थी। वारदात के बाद भागने के दौरान बदमाशों ने सूनसान स्थान पर कार छोड़कर दूसरी गाड़ी से फरार हो गये। पुलिस ने लावारिश हालत में मिली कार को जब्त कर लिया हैं। कार का नंबर और चेचिस नंबर के आधार पर पुलिस इस हत्याकांड के आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही हैं।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments