raipur times
Homeछत्तीसगढ़CG :‘मिस यू टू’ लिखकर कॉलेज छात्र ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट...

CG :‘मिस यू टू’ लिखकर कॉलेज छात्र ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट लिखा….

 RAIPUR TIMES CG छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक कॉलेज छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मरने के पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा था। जो पुलिस को मिला है। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि मिस यू टू, मैं आत्महत्या कर रहा हूं। मेरे घरवालों को परेशान ना किया जाए, मेरी मौत के लिए मैं खुद जिम्मेदार हूं। मामला भखारा थाना क्षेत्र का है।

श्यामाचरण साहू अपने परिवार के साथ रामपुर गांव में रहते हैं। शुक्रवार को वे अपने परिवार के साथ खेत में काम करने के लिए गए थे। इसके बाद शाम को वह 5 बजे के आस-पास घर लौटे, तब उन्हें इस बात की जानकारी मिली। उन्होंने देखा कि उनके बेटे विशाल साहू(19) की लाश फंदे पर लटकी हुई हैा। उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली है।

यह देखने के बाद श्यामचरण चौक गए थे। उन्होंने तुरंत ही इस बात सूचना पुलिस को दी थी। खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच शुरू की। इसके बाद उसके बिस्तर से कॉपी बरामद हुई। जिसमें सुसाइट नोट पुलिस को मिला है। पुलिस को पता चला है कि विशाल कॉलेज में प्रथम वर्ष का छात्र था। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ शुरू की है। फिलहाल ये पता नहीं चल सका है कि युवक ने यह कदम क्यों उठाया है।

उक्त घटना में पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें लिखा था कि, “मिस यू टू, मैं आत्महत्या कर रहा हूँ. मेरे घरवालों को परेशान ना किया जाए, मेरी मौत के लिए मैं खुद जिम्मेदार हूँ.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments