raipur times
Homeछत्तीसगढ़CG CRIME NEWS: 40 फीट ऊपर रेलवे ट्रैक से गिर कर एक...

CG CRIME NEWS: 40 फीट ऊपर रेलवे ट्रैक से गिर कर एक युवक की मौत, परिवार में पसरा मातम

कोरबा। CG CRIME NEWS: पिछली रात से आज सुबह के मध्य चाम्पा-गेवरा रोड रेलखंड पर सर्वमंगला रेलवे पुल से गिरकर एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान पुल के निकट बस्ती इंदिरा नगर में रहने वाले सरफराज के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि युवक कमाने खाने के लिए कोरबा से गुजरात गया हुआ था. कुछ दिनों पहले ही वो कोरबा आया हुआ था.

मृतक के परिजनों की माने तो युवक गुजरात से आने के बाद से घर पर बहुत कम रहता था. उससे पूछने पर ज्यादा जवाब नहीं देता था. रात से युवक घर नहीं आया था. खोजबीन की गई, लेकिन पता नहीं चला. सुबह उठने पर उन्हें पता चला कि पुल के नीचे लाश पड़ी हुई है. देखने पर पता चला कि सरफराज है.

ऊपर से गिरने के बाद हालातों से ऐसा लग रहा है कि नदी में गिरने के बाद निकलने की उसने कोशिश की होगी, लेकिन चोटिल होने के कारण वह सफल नहीं हो सका. जब तक किनारे लगा उसकी सांस उखड़ चुकी थी. पुल के पाया के पास वह मृत हालत में मिला. उसके पैंट कमर के नीचे तक सरका हुआ है. स्थानीय लोगों को आज सुबह करीब 7 बजे इस घटना की जानकारी हुई. सूचना पुलिस कंट्रोल रूम एवं कोतवाली में दी गई.

घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्रवाई शुरू की. मृतक के परिजनों का बयान लिया. उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना किया गया. पुलिस की माने तो युवक की मौत कब और किन परिस्थितियों में हुई है, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments