Raipur Times

Breaking News

CG Politics : छत्तीसगढ़ में बड़े बदलाव के संकेत! नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा- जो होगा देखा जाएगा… नारायण चंदेल को बनाया जा सकता है?

CG Politics : रायपुर: छत्तीसगढ़ में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बदलने के बाद अब और बड़े बदलावों की सुगबुगाबट तेज हो गई. माना जा रहा है बुधवार को होने वाली बीजेपी विधायक दल की अहम बैठक में से कुछ फैसले निकल कर सामने आएंगे. इस बीच नेता प्रतिपक्ष बदलने की खबरों से जोर पकड़ लिया है. बता दें बैठक में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी और सह प्रभारी भी शामिल होंगे.

‘जो होगा देखा जाएगा’
बड़े स्तर के फेरबदल के प्रश्न पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बयान आया है. धरमलाल कौशिक ने कहा जो होगा देखा जाएगा, हम भी यही हैं आप भी यही हैं. उन्होंने मीडिया के सवालों पर इंतजार करने को कहा.

बड़े नेताओं ने दिया ये जवाब
बड़े फेरबदल पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि रायपुर में बहुत सारी बैठकें लेने के बाद जो चर्चा होगी वो सबके सामने होगा. इसके साथ ही मीडिया के सवालों से बचते नजर आए क्षेत्रीय संगठन मंत्री ने आगामी चुनाव को लेकर कहा कि आगे सब भला होगा. इन बयानों से राजनीतिक जानकार अंदेशा लगा रहे हैं कि भाजपा की बैठक के बाद कोई बड़ा फैसला निकल कर सामने आएगा.

ये भी पढ़ें: Gold Price 17 August: आज सोने और चांदी का दाम घटा या बढ़ा, जानें लेटेस्ट रेट

 नेता प्रतिपक्ष की रेस में ये नेता
छत्तीसगढ़ में बीजेपी नेता प्रतिपक्ष बदलती है तो इसके लिए कुछ विधायकों के नाम भी सामने आए हैं. रेस में सबसे बड़ा नाम पूर्व सीएम रमन सिंह का, बताया जा रहा है उनके पास अनुभव, क्षेत्रीय और जातिगत समीकरण पर फिट है. इसके अलावा नारायण चंदेल, शिवरतन शर्मा, पुन्नूलाल मोहिले, बृजमोहन अग्रवाल और अजय चंद्राकर में से किसी एक पर बीजेपी दांव लगा सकती है.

बुधवार दोपहर 1 बजे बैठक
रायपुर में बुधवार दोपहर 1 बजे से बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी, जिसमें बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन नवीन भी बैठक में शामिल होंगे. संभवतः इसी बैठक में नये नेता प्रतिपक्ष के चयन को लेकर चर्चा होनी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

Tarun Soni

Raipurtimes.in

Contact : +91 8770017959

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,