raipur times
Homeछत्तीसगढ़CG मारपीट: बीजेपी और कांग्रेस नेता के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, दोनों...

CG मारपीट: बीजेपी और कांग्रेस नेता के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, दोनों अस्पताल में भर्ती, जानें क्या है मामला…

CG कोरिया। CRIME NEWS : चिरमिरी के हल्दीबाड़ी इलाके में फोटो खींचने को लेकर विधायक प्रतिनिधि शिवांस जैन और भाजपा नेता चंदन गुप्ता के बीच जमकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के बीच लाठी-डंडे से जमकर मारपीट हो गई । पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। दरअसल, चिरमिरी के हल्दीबाड़ी में मनेंद्रगढ़ से कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल के प्रतिनिधि शिवांस जैन जो नगर निगम में पार्षद भी है का गोदाम है । शिवांस व्यवसायी भी है जिसका ट्रक में सामान आया हुआ था। वह हल्दीबाड़ी में अनलोडिंग हो रहा था ।

इसी दौरान वहां बीजेपी किसान मोर्चा अध्यक्ष चंदन गुप्ता पहुंचे और सड़क में खड़े ट्रक से माल उतरने की फोटो मोबाइल से लेने लगे । बस इसी को लेकर दोनो में विवाद हो गया । विवाद इतना बढ़ गया कि लाठी डंडे से मारपीट की गई। दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। यहां इलाज के बाद चंदन गुप्ता को जिला अस्पताल फिर वहां से रायपुर रेफर कर दिया गया । चंदन गुप्ता के सिर में गम्भीर चोट आई है और ऑक्सीजन लगा हुआ है।

Sawan 2022 : अंग्रेजों द्वारा निर्मित एक मात्र हिन्दू मंदिर, युद्ध में अंग्रेज कर्नल की महादेव ने बचाई थी  .बेहद दिलचस्प है मामला

वहीं शिवांस जैन के सिर और दोनों हाथ में चोट आई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष कश्यप और भाजपा मंडल अध्यक्ष रघुनंदन यादव अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे । कांग्रेस भाजपा नेता घटना को लेकर एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।  वहीं चिरमिरी पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर तीन अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments