raipur times
Homeछत्तीसगढ़खुशखबरी : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी बड़ी सौगात, छत्तीसगढ़ के कर्मचारी-अधिकारीयों...

खुशखबरी : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी बड़ी सौगात, छत्तीसगढ़ के कर्मचारी-अधिकारीयों को 6 % महंगाई भत्ता बढ़ाने की दी सहमति…

RAIPUR  रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) से उनके निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी महासंघ  के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। शासन के आमंत्रण पर राज्य के कर्मचारियों, पेंशनरों के महंगाई भत्ता, सांतवे वेतन मान के आधार पर गृह भाड़ा भत्ता को पुनरीक्षित करने सहित छः सूत्रीय मांग पर विस्तार से चर्चा हुई। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने 6 प्रतिशत डीए (6 percent DA) बढ़ाने पर सहमति प्रदान की।

आज का राशिफल :Today Horoscope 14 August 2022 :जानें यहां कैसा रहेगा आपका दिन…..

उन्होंने कहा कि एरियर देने पर मुख्य सचिव से चर्चा कर सकारात्मक रुख अपनाएंगे। वहीं सातवें वेतनमान के आधार पर एचआरए बढाने की मांग पर उन्होंने कहा कि उक्त मांग पर भी सकारात्मक रूप से विचार किया जाएगा। हड़ताल अवधि को अवकाश में शामिल करने की महासंघ की मांग पर मुख्यमंत्री ने कहा कि 22 अगस्त से प्रस्तावित हड़ताल पर यदि नहीं जाते हैं तो इस मांग पर भी विचार किया जाएगा। वहीँ स्वास्थ्य कर्मचारियों की मांगों को गभीरता से लेते हुए मुख्यसचिव से प्रस्ताव बुलाने का निर्देश दिया।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के इस एक्टर ने हमेशा के लिए छोड़ा शो, प्रोड्यूसर की ये बात है वजह

प्रतिनिधिमंडल में कर्मचारी अधिकारी संगठनों के प्रतिनिधि ओ पी शर्मा, महेंद्र सिंह राजपूत, संजय तिवारी, पवन साहू, कमलेश राजपूत, सुनील यादव, अशोक कुमार नवरे, सतीश पसेरिया, करन सिंह अटेरिया, शिवकुमार पाण्डेय, डॉक्टर जी आर चतुर्वेदी सम्मलित थे यह जानकारी महासंघ के प्रवक्ता संजय तिवारी ने दी।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments