raipur times
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ अलर्ट : रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग संभाग में फिर 24 घंटे...

छत्तीसगढ़ अलर्ट : रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग संभाग में फिर 24 घंटे के लिए अलर्ट जारी, गरज-चमक के साथ होगी झमाझम बारिश…

RAIPUR TIMES Weather Alert| छत्तीसगढ़ में पिछले तीन दिनों से कई जिलों में मूसलाधार बारिश हो रही है। वहीं आज राजधानी रायपुर में सुबह से ही झमाझम बारिश हो रही है। जो अभी तक रुकी नहीं है। मौसम विभाग ने 6 से 9 अगस्त तक भारी बारिश की चेतावनी देते हुए रेड अलर्ट जारी किया था। अब इसमें और बढ़ोतरी हो गई है। मौसम विभाग ने आज अगले 24 घंटों के लिए फिरे से अलर्ट जारी किया है।

ये भी पढ़ें:  Gold Price सोने के दाम में गिरावट जारी, जानें आज का अपडेटेड रेट 

Chhattisgarh Weather Alert मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, सरगुजा और बस्तर संभाग में फिर से 24 घंटे के लिए यलो और ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। इन संभाग के जिलों में भारी बारिश और गरज-चमक की चेतावनी दी गई है। आपको बता दें कि बस्तर संभाग के बीजापुर, दंतेवाड़ा, जगदलपुर, नारायणपुर और सुकमा में भारी बारिश के चलते आवागमन पूरी तरह से प्रभावित हो चुका है। लोगों को अलर्ट रहने और घरों में ही रहने के लिए कहा गया है। कई जिलों में स्कूलों को भी बंद रखने का फैसला किया गया।

ये भी पढ़े:  कार-बाइक चलाने वालों के लिए केंद्रीय मंत्री ने कर दिया ये बड़ा ऐलान, जानकर आप रह जाएंगे हैरान 

इन जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट

अब मौसम विभाग ने बस्तर, दंतेवाड़ा, बीजापुर, सुकमा, कोंडागांव, कांकेर, नारायणपुर, धमतरी, महासमुंद, राजनांदगांव, बालोद, गरियाबंद, और इनसे लगे हुए जिलों में गरज चमक के साथ भारी बारिश की चेतावनी दी है। इन जिलों में अगले 24 घंटों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

इन जिलों में यलो अलर्ट

प्रदेश के रायपुर, दुर्ग, कबीरधाम, बलौदाबाजार, जांजगीर, बेमेतरा और इनसे लगे हुए जिलों में गरज चमक के साथ भारी बारिश की चेतावनी दी है। इन जिलों के लिए मौसम विभाग ने यलो अलर्ट जारी किया है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments