raipur times
Homeस्टेटमध्यप्रदेशजानकर हो जायेंगे हैरान फिल्मी स्टाइल में बच्चा चोरी : डेढ़ साल...

जानकर हो जायेंगे हैरान फिल्मी स्टाइल में बच्चा चोरी : डेढ़ साल के मासूम के साथ ये करने वाले थे चोर दंपत्ति, जाने पूरा मामला…

RAIPUR TIMES खरगोन | बच्चे के अपहरण के कई किस्से आपने सुने होंगे, लेकिन भीख मांगने के लिए बच्चा चोरी करने का मामला कम ही सुना होगा। फिल्मी स्टाइल में बच्चा चोरी का ऐसा ही एक मामला खरगोन से सामने आया है। बच्चा अपने नाना के साथ बगीचे में झूला झूल रहा था कि एक महिला उसे उठा कर ले गई। पुलिस ने कई घंटे तक लगातार मशक्कत की और सीसीटीवी तथा मोबाइल लोकेशन की मदद से 120 किमी दूर से बच्चे को बरामद कर लिया. फिल्मी स्टाइल में चोरी किए बच्चे को धार जिले के पीथमपुर से बरामद कर परिजनों को सौंप दिया। इधर बच्चे को चुराने वाले दंपत्ति को भी पकड़ लिया गया है.

पढ़िए मासूम के नाना की जुबानी…

Child stealing in surprised film style मेरा नाम शेख भूरा हैं। मैं महाराष्ट्र के जलगांव जिले के रावेर में रहता हूं। मेरी दो बेटियां हैं। एक बेटी की शादी बुरहानपुर और दूसरी बेटी की शादी भीकनगांव में हुई है। मैंने बेटी की डिलीवरी के लिए उसे 31 जुलाई को खरगोन के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था। बेटी की 1 अगस्त को डिलीवरी हुई थी। मैं अपनी पत्नी नसीम और बुरहानपुर में रहने वाले ड़ेढ़ साल के नवासे हस्नेर को लेकर मंगलवार दोपहर बेटी को देखने अस्पताल पहुंचा था। दोपहर के वक्त मैं अपने नवासे को लेकर अस्पताल के बगीचे में घूम रहा था। मेरा नवासा झूला झूल रहा था। तभी वहां एक महिला मिली। उसने पहले मुझसे बातचीत की। फिर वो मेरे नवासे को खिलाने लगी।

Sawan 2022 : अंग्रेजों द्वारा निर्मित एक मात्र हिन्दू मंदिर, युद्ध में अंग्रेज कर्नल की महादेव ने बचाई थी जान .बेहद दिलचस्प है मामला

वह अपने को अस्पतालकर्मी बता रही थी। उसने कुछ देर बाद कहा-आप चिंता न करो, मैं बच्चे को लेकर अस्पताल के अंदर ले चलती हूं। मैंने उस पर विश्वास कर लिया। मेरा नवासा उसके पास था। मैं अंदर जाने लगा। वो भी साथ चल रही थी। अचानक मुझे चकमा देकर फरार हो गई। बाद में जब सीसीटीवी चेक किए तो वह महिला मेरे नवासे को गोद में लेकर बाहर जाते हुए दिखी। बाहर उसका एक साथी पहले से खड़ा हुआ था। वह स्कूटी में बैठकर फरार हो गई।

बस में बैठकर पहुंच गई पीथमपुर, रोता रहा मासूम

Child stealing in surprised film styleएसडीओपी राकेश मोहन शुक्ला ने बताया कि सूचना पुलिस को मिलने पर थाना कोतवाली पर प्रभारी बीएल मंडलोई ने अपहरण का केस दर्ज किया। वहीं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाशी शुरू की। इस दौरान आरोपियों के खरगोन से बस में बैठकर इंदौर तरफ जाने की लोकेशन मिली। एक टीम को इंदौर की ओर रवाना किया गया। हुलिए से पता चला कि महिला पीथमपुर में नजर आई है। इसके बाद टीम ने पीथमपुर से आशा मसाने और उसके पति अतिश मसाने को पकड़ा और बच्चे को बरामद किया। आरोपी खंडवा के लाल चौकी के रहने वाले हैं। अतिश अभी पीथमपुर में एक कंपनी में काम कर रहा था। एसपी धर्मवीर सिंह ने पुलिस टीम को 10 हजार रुपए का इनाम दिया है।

raipur times News
आरोपी

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments