raipur times
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ के इस स्कूल में कोरोना ब्लास्ट,56 छात्र हुए पाॅजिटिव, मचा हड़कंप...

छत्तीसगढ़ के इस स्कूल में कोरोना ब्लास्ट,56 छात्र हुए पाॅजिटिव, मचा हड़कंप…

RAIPUR TIMES महासमुंद। Corona in CG  प्रदेश में एक फिर कोरोना तेजी से पेअर पसार रहा हैं। कभी दिन भर में 700 के करीब केस भी मिल रहे हैं। इसी बीच स्कूल में संक्रमण का खतरा और भी बढ़ गया है। वही महासमुंद जिले के पिथौरा स्थित नवोदय विद्यालय से डरने वाले आकड़े सामने आए हैं। नवादेय विद्यालय छिंदपाली में 25 जुलाई से 1 अगस्त के बीच 56 बच्चे कोरोनो पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल सभी बच्चे स्वास्थ्य विभाग और डॉक्टरों की निगरानी में है और उनका इलाज चल रहा है।

 माता की पूजा के बाद, नंगी तलवार लेकर भड़की छात्रा ने अपनी ही भतीजी का काटा गला फिर 

महासमुंद जिले के सरायपाली केंद्रीय जवाहर नवोदय विद्यालय में एक साथ कोरोना के 56 केस मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। इन संक्रमितों में 2 स्टाफ के साथ 54 स्टूडेंट्स हैं। सोमवार को जिले में कुल 35 संक्रमितों की पुष्टि हुई थी, जिसमें 20 से अधिक संक्रमित मरीज इसी विद्यालय से मिले। स्कूल परिसर में ही आइसोलेशन वार्ड बना दिया गया है।

Monkeypox : राजधानी में मिला एक और मंकीपॉक्स का मरीज, अब तक कुल तीन संक्रमितों की पुष्टि 

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सोमवार को स्कूल परिसर में जांच शिविर का आयोजन किया। जहां एक साथ बड़ी संख्या में संक्रमितों की पुष्टि हुई। स्कूल के प्रिंसिपल प्रशांत रहाटे ने कहा कि कुछ दिन पहले कुछ बच्चे संक्रमित पाए गए, जिसके बाद सोमवार से लगातार सभी की जांच कराई गई, जिसमें 56 संक्रमित मिले हैं। जिनका उपचार चल रहा है और सभी एहतियात बरत रहे हैं।

Laal Singh Chaddha: आमिर खान की इस आदत से बहुत परेशान हो चुकी हैं करीना कपूर, सबके सामने किया ये खुलासा 

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments