raipur times
Homeस्टेटमध्यप्रदेशCrime News : बीच चौराहे में छात्र की हत्या, मोटर साइकल टकराने...

Crime News : बीच चौराहे में छात्र की हत्या, मोटर साइकल टकराने पर चला दी गोली…

Crime News ग्वालियर: अपराधियों के मन में पुलिस का खौफ खत्म सा हो रहा है. बुधवार को ग्वालियर में दो बाइक में टक्कर के बाद हुए विवाद में छात्र को गोली मार दी. छात्र बुधवार दोपहर दोस्त के घर पढ़ाई करने जा रहा था. शताब्दीपुरम टाइगर चौक पर उसकी बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई थी. आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर पहले मारपीट की फिर छात्र के विरोध करने पर कट्‌टे से गोली चला दी. इसके बाद वे फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया.
बाइक टकराने को लेकर हो गया था विवाद
महाराजपुरा थाना क्षेत्र के शताब्दीपुरम में रहने वाला अंकित शर्मा पढ़ाई के साथ-साथ प्राइवेट नौकरी करता था. वह अपनी बाइक लेकर घर से बाहर किसी काम से निकला था. जब वहां डीडी नगर के टाइगर चौक रोड से गुजर रहा था तभी उसकी बाइक सामने से आ रहे एक युवक की बाइक से टकरा गई. तभी अंकित का दूसरे युवक से बाइक टकराने को लेकर विवाद होने लगा.

बीच चौराहे में युवक को मार दी गोली

विवाद के बाद दूसरे युवक ने फोन कर अपने अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया और उसके साथ हाथापाई करने लगे. उसी दौरान एक युवक ने कट्टा निकालकर उसकी पीठ में गोली मार दी. गोली लगते ही अंकित जमीन पर जा गिरा और बदमाश युवक वहां से फरार हो गए. इसके बाद स्थानीय लोग अंकित के पास पहुंचे.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

अंकित को घायल देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर निजी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला है. आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस मामने में पुरानी रंजिश के एंगल पर भी जांच कर रही है.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments