raipur times
Homeस्टेटमध्यप्रदेशCrime News : स्कूली छात्रा को बीच रास्ते में रोककर युवक ने...

Crime News : स्कूली छात्रा को बीच रास्ते में रोककर युवक ने की छेड़छाड़ और पिटाई, दोस्त ने बनाया वीडियो और कर दिया वायरल

हरदा : Crime News : मध्य प्रदेश में नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और अत्याचार की घटनाएं लगातार सामने आ रहीं है। यहां मनचले इतने बेखौफ हैं कि वे सरेराह लड़कियों को छेड़ने से भी बाज नहीं आते। ऐसा कुछ मामला प्रदेश के हरदा जिले में देखने को मिला। जहां एक बेखौफ मनचले ने स्कूल से लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ बीच सड़क पर ना सिर्फ छेड़छाड़ की, बल्कि विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। जिसका वीडियो अब वायरल हो गया।

दरअसल यह मामला हरदा जिले के हंडिया थाना अंतर्गत ग्राम अजनास रैय्यत का है। जानकारी मिली है कि 19 सितंबर को कक्षा 10वीं की एक छात्रा का आरोपी ने रास्ता रोककर उसके साथ छेड़खानी की। जिसके बाद छात्रा के विरोध करने पर आरोपी ने उसे थप्पड़ भी मारे। इस दौरान उसका एक दोस्त वीडियो बना रहा था। इस घटना का खौफ छात्रा के दिमाग पर ऐसा पड़ा कि, उसने अब स्कूल जाना ही बंद कर दिया है।

Navratri 2022: इस मंदिर में माता को चढ़ाई जाती है ढाई प्याला शराब, डाकुओं ने कराया था निर्माण…जानें क्यों है ये मान्यता

वहीं छात्रा इतनी डरी हुई थी कि घटना के चार दिन तक उसने परिजनों को भी नहीं बताया। किसी तरह चौथे दिन जब उसने परिजनों को बताई तो घरवाले उसे लेकर हंडिया थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई। छात्रा ने पुलिस को बताया कि 19 सितंबर को जब वह स्कूल से घर लौट रही थी तो रास्ते में वेयरहाउस के सामने आरोपी आनंद अपने दोस्त के साथ खड़ा हुआ था। आरोपी ने उसकी सहेलियों को जाने दिया और उसका हाथ पकड़ लिया और कहने लगा कि मैं तुझसे शादी करना चाहता हूं।

छात्रा के बताया कि आरोपी उसे गाड़ी पर बैठकर साथ चलने के लिए कह रहा था। वह हाथ जोड़ती रही कि मुझे जाने दो। लेकिन आरोपी बीच सड़क पर उसके साथ छेड़खानी करता रहा। जब विरोध किया तो उसने दो-तीन थप्पड़ भी मारे। मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।Crime News

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments