raipur times
Homeछत्तीसगढ़तस्वीर में देखे! छत्तीसगढ़ में शराब दुकान में मिली मेंढक वाली शराब...मचा...

तस्वीर में देखे! छत्तीसगढ़ में शराब दुकान में मिली मेंढक वाली शराब…मचा बवाल,मदिरा प्रेमियों की जुटी भीड़

RAIPUR TIMES Dead Frog Found in Wine Bottle: छत्तीसगढ़ में शराब प्रेमियों की संख्या बहुत अधिक है। इसी बीच उनके लिए एक बुरी खबर सामने आई है। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमे देखा जा सकता है देशी शराब की बोतल में एक मेंढक नजर आ रहा है। जब मदिरा प्रेमी ने इसकी शिकायत शराब दुकान के सेल्समेन से की, तो आनन फानन में वापस कर उसे दूसरी बोतल दे दी गई। पूरा मामला कोरबा जिले के हरदी बाजार में संचालित देशी मदिरा दुकान का है।

CG BREAKING : मैग्नेटो मॉल में लगी आग : लोगों में मची अफरातफरी, तत्काल खाली कराया गया मॉल 

क्या पूरा है मामला Dead Frog Found in Wine Bottle 

देशी शराब की एक पाव की बोतल के अंदर मरा हुआ मेंढक मिला, जब शराब दुकान में इसकी जानकारी दी गई तो उसे दूसरी बोतल थमा दी गई। इस दौरान शराब दुकान में भीड़ एकत्रित हो गई। शराब दुकान के सेल्समेन अमित राठौर ने बताया कि स्थानीय मदिरा प्रेमी आया हुआ था। उसने तीन पाव क्वाटर खरीदा था। इस दौरान एक पाव में मरा हुआ मेंढक पाया गया। उसे तत्काल वापस लेकर दूसरा बोतल दिया गया है। राठौर ने आगे बताया कि शराब की जो भी पेटी आती हैं तो वेयरहाउस से आती हैं। स्कैन कर ग्राहक को दिया जाता है, इस शराब दुकान में इस तरह की पहली घटना है।

Surya Grahan 2022: सूर्य ग्रहण खत्म होने के बाद जरूर करे ये काम! जाने यहाँ 

वहीँ शराब प्रमियों का कहना है कि देशी शराब बनाने वाले ठेकेदार और विभाग की जांच होनी चाहिए। विभाग ऐसे शराब बनाने वाले ठेकेदार पर सख्त से सख्त कार्रवाई करे। बहरहाल, यह जांच का विषय है आखिर इस तरह से कैसे मृत हालात में मेंढक बोतल में मिला। वही ये घटना डिस्टिलिंग प्रोसेस पर भी बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments