raipur times
Homeस्टेटमध्यप्रदेशनोट ही नोट : राजधानी में धनकुबेर निकला इस ऑफिस का बाबू!...

नोट ही नोट : राजधानी में धनकुबेर निकला इस ऑफिस का बाबू! मिले इतने नोट की गिनते-गिनते थक गए EOW के अधिकारी….

RAIPUR TIMES भोपाल। EOW team raided राजधानी भोपाल के बैरागढ़ में EOW की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। EOW टीम ने मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा विभाग में कार्यरत कर्ल्क हीरो केसवानी के घर दबिश दी है। इस दौरान EOW ने को 85 लाख नगद और करोड़ों की संपत्ति के दस्तावेज जब्त की है। बताया जा रहा है कि क्लर्क के घर में छापेमारी के दौरान नोटों से भरे बैग भी मिले है। इस साधारण कर्ल्क के घर में इतनी सारी संपति मिलने के बाद जांच टीम की होश उड़ गई।

Read MoreSawan Purnima 2022: कब पड़ेगी श्रावण मास की पूर्णिमा, जानें इसकी पूजा विधि, धार्मिक महत्व और महाउपाय 

EOW team raided मिली जानकारी के अनुसार, कर्ल्क की वेतन 50 हजार रुपए है। आए से ज्यादा संपति रखने वाले कर्ल्क घर में EOW की टीम ने दबिश दी थी। जिसके बाद अब तक उसके घर से 85 लाख रुपए कैस मिल चुके है और करोड़ों की संपत्ति के दस्तावेज भी बरामद हुई है।

Read More:  सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ की पर्वतारोही को सौंपा तिरंगा, 15 अगस्त को माउंट एल्ब्रुस की चोटी पर प्रदेश का झंडा फहराएंगी अंकिता गुप्ता

बता दें कि कर्ल्क केसवानी बैरागढ़ के रहने वाले है। वो मध्यप्रदेश के शिक्षा विभाग में DME पदस्थ है और उनकी वेतन 50 हजार रुपए है। वहीं उनकी भोपाल में भी 4 करोड़ की प्रॉपटी बताई जा रही है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments