raipur times
HomeदेशBanke Bihari : बांके बिहारी मंदिर में श्रद्धालु और गार्ड के बीच...

Banke Bihari : बांके बिहारी मंदिर में श्रद्धालु और गार्ड के बीच मारपीट जमकर चले लात-घूसे, जाने पूरा मामला

Banke Bihari मथुरा | वृंदावन के विश्व प्रसिद्ध मंदिर बांके बिहारी (Banke Bihari) में दर्शन करने आए श्रद्धालु और मंदिर परिसर में गार्ड के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद यह विवाद इतना बढ़ा कि परिसर के अंदर ही मारपीट शुरू हो गई. इस घटना का सीसीटीवी (CCTV) वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल किया जा रहा है.

Hanumanji Mantra हर प्रकार के भय, शत्रु बाधा से मुक्ति दिलाता है हनुमान जी का ये शक्तिशाली मंत्र

बांके बिहारी मंदिर में शुक्रवार को श्रद्धालुओं के साथ निजी सुरक्षाकर्मियों ने मारपीट कर दी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। श्रद्धालुओं का दल शुक्रवार की शाम बांके बिहारी मंदिर में दर्शन कर रहा था। इसी दौरान किसी बात को लेकर श्रद्धालु और गार्ड के बीच कहासुनी हो गई। सुरक्षा कर्मी ने गुंडई दिखाते हुए मंदिर परिसर में ही श्रद्धालु के साथ मारपीट शुरू कर दी। इससे अफरातफरी मच गई।

बांके बिहारी मंदिर में  मारपीट

Khatu Shyam: खाटू श्याम भगवान से जुड़ी 10 बातें, कलियुग में पूजे जाने का सबसे बड़ा कारण क्या आप जानते हैं

अपने बचाव में श्रद्धालुओं ने भी सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट की लेकिन इसी दौरान कई और सुरक्षाकर्मी वहां आए। सुरक्षाकर्मियों ने एकजुट होकर श्रद्धालुओं पर हमला कर दिया। आरोप है कि एक सुरक्षाकर्मी के हाथ में प्लास्टिक का माइक भी था, जिससे उसने श्रद्धालुओं पर हमला कर घायल कर दिया। सुरक्षाकर्मियों ने श्रद्धालुओं को पटक पटककर मारा। इस घटना से मंदिर में अफरातफरी मच गई। लोग बचने के लिए भागने लगे।

 Google पर लड़कियां सबसे ज्यादा सर्च करती हैं ये 8 चीजें, तीसरे नंबर पर 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments