raipur times
HomeदेशHyderabad: चार्जिंग के वक्त इलेक्ट्रिक बाइक की फटी बैट्री,भीषण आग से 8...

Hyderabad: चार्जिंग के वक्त इलेक्ट्रिक बाइक की फटी बैट्री,भीषण आग से 8 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख…

Hyderabad Fire: हैदराबाद के सिकंद्राबाद इलाके में सोमवार रात एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई जिसमें 8 लोगों की मौत की खबर है. बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर इलेक्ट्रिक स्कूटर का शो रूम था. वहीं इसके ऊपर के चार मंज़िलों पर एक होटल चल रहा था. आग की वजह से 25-30 लोग ऊपर की मंज़िलों में फंस गए और आग की चपेट में आने से एक महिला समेत करीब 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि, क़रीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

बताया जा रहा है कि, आग बिल्डिंग के बेसमेंट में इलेक्ट्रिक स्कूटर चार्जिंग यूनिट से शुरू हुई और बिल्डिंग में फेल गई. आग के बाद इलाक़े में अफ़रा-तफ़री मच गई और कई गेस्ट ऊपर की मंज़िल से नीचे जान बचाने के लिए कूद पड़े. बताया जा रहा है कि रूबी होटल के बिल्डिंग के बेसमेंट में एक इलेक्ट्रिक वेहिकल शोरूम में एक बाइक की बैटरी फटी जिसके बाद आग ने पूरी बिल्डिंग को चपेट में ले लिया.

Vastu Tips: आर्थिक तंगी से हैं परेशान तो घर के दरवाजे पर लटकाएं ये खास चीज, खिंचा चला आएगा धन 

आग तेजी से पूरे होटल (रूबी लॉज) के बिल्डिंग में फैल गई. होटल में करीब 23-25 लोग थे आग और धुंए और दम घुटने से अब तक 6 लोगों की मौत हो गई जिसमें एक महिला भी है. वहीं, कई लोग घायल भी गए हैं. बताया जा रहा है कि, आग को देख कुछ लोगों ने खिड़की से नीचे कूदने की कोशिश की. इसके चलते कई लोग घायल भी हो गए. स्थिति का जायज़ा लेने के लिए मंत्री टी श्रीनिवास यादव, गृह मंत्री महमूद अली और हैदराबाद सीटी पुलिस कमिश्नर आनंद पहुंचे थे.

पीएम मोदी ने जताया दुख

हैदराबाद में इलेक्ट्रिक शो रूम में आग की घटना पर पीएम मोदी ने दुख जताया है. उन्होंने कहा तेलंगाना के सिकंदराबाद में आग लगने से हुए लोगों की मौत से दुखी हूं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायलों को शीघ्र स्वस्थ करें. PMNRF से प्रत्येक मृतक के परिजनों को 2 लाख रुपए दिए जाएंगे और घायलों को 50,000 रुपए दिए जाएंगे.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments