raipur times
Homeछत्तीसगढ़गजोधर भैया ने यूं जीता था रायपुर वालों का दिल ,जब रायपुर...

गजोधर भैया ने यूं जीता था रायपुर वालों का दिल ,जब रायपुर नगर निगम की वजह से परेशान हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव….

RAIPUR TIMES रायपुर कॉमेडी किंता गजोधर भैया उर्फ राजू श्रीवास्तव की यादें रायपुर से भी जुड़ी हैं। वे राज्योत्सव 2011 में आए थे। इसके बाद 4 मार्च 2020 को छत्तीसगढ़ पुलिस के आयोजन में (शामिल हुए। इस कार्यक्रम में उन्होंने हंसी के गोलगप्पे छोड़े थे। उन्होंने हंसाने के लिए रायपुर नगर निगम को खुद से कनेक्ट कर लिया था। कहने लगे कि मैं कार्यक्रम में लेट हुआ इसका कारण नगर निगम रायपुर है। मैं जैसे ही एयरपोर्ट से निकला। बड़ा बड़ा चोर्ड लगा हुआ था। जिसमें लिखा था- रायपुर नगर निगम आपका स्वागत करता है। में डेढ़ घंटे वहीं खड़ा रह गया क्योंकि लिखा है ता । किसी को भेजेंगे लेने। तब टैक्सी डाइवर ने कहा कि आप जाओ ये ऐसे ही लिखा रहता है। उन्होंने दूसरा जोक रेलवे स्टेशन को लेकर मारा था।

VIDEO: छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस से मारपीट, डांस करने के दौरान हुआ झगड़ा, तो युवती ने नाखून से नोंचा एक्ट्रेस का चेहरा 

राज्योत्सव 2011 में प्रस्तुति देने आए राजू श्रीवास्तव Raju Srivastava

बोले- रायपुर रेलवे स्टेशन में लिखा था बाएं हाथ पे चलें। पता नहीं किसने लिखा, मिल नहीं रहा। मेरा मानना है किसी का बाप नहीं चल सकता बाएं हाथ में मैंने कोशिश की मेरी कोहनी छिल गई।

नशे के खिलाफ वीडियो जिंदगी को हां और नशे को ना

कोरबा एसपी संतोष सिंह ने ट्वीट पर लिखा है कि बीमार पड़ने से कुछ दिन पूर्व ही उन्होंने छत्तीसगढ़ पुलिस के अवैध नशे के विरुद्ध निजात अभियान को समर्थन करते हुए अपना संदेश भेजा था। राज ने वीडियो जारी कर कहा था कि जिंदगी बहुत खूबसूरत हैं. जबकि नशा और इस बदसूरत इसलिए जिंदगी को हां, और नशे को ना स्वस्थ रहिए मस्त रहिए, नशे से दूर रहिए।

OMG: KFC से महिला ने मंगाया था चिकन सैंडविच, लेकिन पैकेट खोलते ही उड़ गए होश!

तुरही बजाने के स्टाइल ने किया लोटपोट

राजू श्रीवास्तव कामेडी के सरताज थे। उनसे अलग-अलग इवेंट्स में तीन- चार बार मिलना हुआ। सबसे लंबी बातचीत डेढ़ साल पहले मुंबई में कॉमेडियन सुनील पाल द्वारा निर्मित फिल्म विग बॉस के फर्स्ट लुक इवेंट में हुई थी। इससे पहले वे राज्योत्सव में आए थे। तुरही बजाने के स्टाइल से दर्शक खूब लोटपोट हुए थे।

कोरोना से पहले आए थे 

जिस साल 2020 में कोरोना के चलते लाकडाउन घोषित हुआ था, उसके कुछ ही दिनों पहले राजू श्रीवास्तव ने 5 मार्च को राजधानी में प्रस्तुति दी थी। उस कार्यक्रम में गायक कैलाश खेर भी शामिल हुए थे। उस कार्यक्रम को भी राजधानी के लोग भूले नहीं हैं।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments