raipur times
Homeछत्तीसगढ़Good News : भगवान शंकर के 12 ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने पैदल...

Good News : भगवान शंकर के 12 ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने पैदल निकला शख्स, अब तक कर चुका है 4000 किलोमीटर की पदयात्रा

बलरामपुर : Good News : भगवान शंकर के 12 ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने के लिए दिल्ली से पैदल निकला शख्स आज बलरामपुर जिले के रामानुजगंज पहुंचा। यह व्यक्ति अब तक 4000 किलोमीटर से अधिक की पैदल यात्रा कर चुका है। भोलेनाथ के इस भक्त ने अब तक 9 ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर लिए हैं और अब बाकी बचे 3 ज्योतिर्लिंग के दर्शन हेतु पैदल यात्रा जारी है।

Good News : अब तक कर चुके हैं 9 ज्योतिर्लिंग के दर्शन
मिली जानकारी के अनुसार, भोलेनाथ के भक्त का नाम इंदर चौहान है और लगभग 9 महीने पहले वह दिल्ली से पदयात्रा पर निकला है। लगातार पैदल चलकर उन्होंने अभी तक उज्जैन के महाकालेश्वर, गुजरात के सोमनाथ नासिक आंध्र प्रदेश एवं तमिलनाडु समेत 9 ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर चुके हैं और उनकी यह पैदल यात्रा अनवरत जारी है।

Major Accident: ब्रह्मपुत्र नदी में पलटी 30 लोगों से भरी नाव, 7 लापता, तलाश में जुटी गोताखोर की टीम

देवघर के लिए निकले इंदर
padyatra for 12 Jyotirlinga Darshan : इंदर चौहान झारखंड के देवघर में बाबा भोलेनाथ के दर्शन के लिए निकल पड़े हैं। इसी कड़ी में वे बलरामपुर पहुंचे। उन्होंने बताया कि उन्होंने 12 ज्योतिर्लिंग के पैदल यात्रा कर दर्शन करने का संकल्प लिया है और वे लगातार पैदल चल रहे हैं। उन्होंने बताया कि रास्ते में लोग उनको भोजन करवाते हैं और उनके आराम करने की व्यवस्था भी करवाते हैं।Good News

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments