raipur times
HomeVIRAL VIDEOविधायक पत्नी को पति ने मारा जोरदार थप्पड़, सोशल मीडिया पर वायरल...

विधायक पत्नी को पति ने मारा जोरदार थप्पड़, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो…..

पंजाब एक तरह सरकारें महिला सुरक्षा की बातें करती है तो दूसरी ओर उनके ही नेता उसके खिलाफ कदम उठाते हुए नजर आ जाते हैं। पंजाब में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। महिलाओं के लिए बड़ी-बड़ी बातें करने वाली आम आदमी पार्टी की एक विधायक ही घरेलू हिंसा से प्रताड़ित मिली हैं। घरेलू हिंसा के प्रताड़ना का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

आप विधायक बलजिंदर कौर का उनके पति द्वारा थप्पड़ मारने का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है , जो सत्ताधारी पार्टी के नेता भी हैं। 10 जुलाई को रिकॉर्ड किए गए वीडियो में तलवंडी साबो से दो बार की विधायक को अपने पति सुखराज सिंह के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है। इसी बीच उनके पति अचानक उठते हैं और कौर को थप्पड़ मार देते हैं।

Ganesh Chaturthi: अनोखा गणेश पंडाल बप्पा का आधार कार्ड, स्कैन करके करिए दर्शन 

वीडियो में दिख रहा है कि दोनों के साथ और भी लोग घर के मेन गेट के अंदर खड़े थे। ये लोग विधायक पत्नी और उनके पति के बीच बहस को सुलझाने का प्रयास कर रहे थे तभी सुखराज सिंह उठते हैं और थप्पड़ जड़ मार देते हैं। इस मामले में आम आदमी पार्टी की ओर से अभी तक कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है। टिप्पणी के लिए कौर से संपर्क नहीं हो सका। वहीं, पंजाब राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने कहा कि उन्होंने वीडियो देखा है और इस घटना का स्वत: संज्ञान लेंगी।

कौर ने फरवरी 2019 में माझा क्षेत्र के लिए आप की युवा शाखा के संयोजक सुखराज सिंह से शादी की थी। उन्होंने 2009 में पंजाब विश्वविद्यालय, पटियाला से एम.फिल किया। राजनीति में आने से पहले, वह फतेहगढ़ साहिब में माता गुजरी कॉलेज में अंग्रेजी की प्रोफेसर थीं। इस साल हुए विधानसभा चुनाव में उन्होंने आम आदमी पार्टी से मैदान में उतरी थीं और जीत हासिल की।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments