raipur times
HomeदेशHyderabad News : बुर्का पहने दो महिलाओं ने दुर्गा पंडाल में लगाई...

Hyderabad News : बुर्का पहने दो महिलाओं ने दुर्गा पंडाल में लगाई आग, मूर्तियों को भी तोड़ा

खैरताबाद : Hyderabad News : हैदराबाद के खैरताबाद में मां देवी की प्रतिमा के साथ तोड़फोड़ की गई है. मामला इतना ज्यादा बिगड़ गया कि पंडाल में आग तक लगा दी गई. उपद्रवियों ने यह सब कृत्य नवरात्र के पावन दिनों में किया है. बता दें कि सुबह के समय दो मुस्लिम महिलाएं बुर्का पहन कर पंडाल में घुसीं और यो तोड़फोड़ की.

पुलिस ने दी मामले की जानकारी
बता दें कि हैदराबाद के सेंट्रल जोन के डीसीपी राजेश ने बताया कि आज सुबह दो मुस्लिम महिलाओं ने खैरताबाद स्थित एक पंडाल (Pooja Pandal) में घुसकर देवी दुर्गा माता (Durga Mata) की मूर्ति के एक हिस्से में तोड़फोड़ की.

एक स्थानीय व्यक्ति पर हमले की कोशिश
एक महिला को स्पैनर (पाना) ले जाते हुए भी देखा गया और उसने एक स्थानीय व्यक्ति पर हमला करने की कोशिश की जिसने रोकने की कोशिश की गई. हालांकि स्थानीय लोगों ने दोनों को पकड़कर सैदाबाद पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने बताया कि हम उनके विवरण को सत्यापित करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वे बहुत अजीब व्यवहार कर रहे हैं. जांच चल रही है.

बुर्के में आई 2 महिलाएं
मिली जानकारी के मुताबिक मां दुर्गा की पूजा का पंडाल लगाया गया था. इसमें अचानक काले बुर्के पहने दो मुस्लिम महिलाएं घुस आईं और मूर्ति में तोड़-फोड़ करने लगी. उसके बाद उन्होंने प्रतिमा के कई हिस्सों को खंडित कर दिया है, हालांकि इसके बाद लोगों ने महिलाओं को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments