raipur times
Homeछत्तीसगढ़Raipur : आज खेला जायेगा भारत-ऑस्ट्रेलिया का सेमीफइनल, नहीं पड़ेगी दोबारा टिकट...

Raipur : आज खेला जायेगा भारत-ऑस्ट्रेलिया का सेमीफइनल, नहीं पड़ेगी दोबारा टिकट खरीदने की जरूरत! पढ़े पूरी खबर

RAIPUR TIMES रायपुर। Road Safety World Series छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में हो रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले सेमीफाइनल मैच में बारिश ने खलल डाल दी है । ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 136 रन 17 ओवर में बना लिए हैं ।

RAIPUR BREAKING :छुट्टियां ही छुट्टियां! दशहरे में इतने दिन और दीपावली में मिलेगी 6 दिन की छुट्टियां, स्कूल शिक्षा विभाग का आदेश 

  Road Safety World Series लेकिन अब यह मुकाबला आज दोपहर 3.30 बजे से खेला जायेगा। ये मैच वहीं से आगे खेला जायेगा, जहां बारिश की वजह से मैच रोका गया था। कल आस्ट्रेलिया 17 ओवर से आगे खेलना शुरू करेगी। 17 ओवर में मेहमान टीम ने 136 रन बना लिए थे। वहीं बारिश की वजह से 29 सितंबर के बजाय 30 सितंबर को अब दूसरा सेमीफाइनल मैच श्रीलंका बनाम वेस्टइंडीज के बीच खेला जायेगा।

Raipur News : पर्यटन को बढ़ावा देने सीएम भूपेश बघेल ने की बड़ी घोषणाएं, कही ये बातें

उसी टिकट के आधार पर आज का मैच भी देख सकेंगे।

जबकि फाइनल मैच पूर्व निर्धारित शेड्यूल के मुताबिक खेला जायेगा। बता दें कि आयोजकों ने यह निर्णय लिया हैं कि बुधवार को टिकट खरीदकर मैच देखने पहुंचे दर्शकों को दोबारा से टिकट खरीदने की जरूरत नहीं होगी, वो उसी टिकट के आधार पर आज का मैच भी देख सकेंगे।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments