raipur times
Homeस्टेटबाहुबली का सीन दोहराते हुए दिखा एक व्यक्ति,छत्तीसगढ़ के IPS अधिकारी...

बाहुबली का सीन दोहराते हुए दिखा एक व्यक्ति,छत्तीसगढ़ के IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया एक वीडियो

बाहुबली bahubali फिल्म का आईकॉनिक सीन आखिर कोई कैसे बोल सकता है जहां बाहुबली को हाथी की सूंड पर पैर रखकर चढ़ते हुए फिल्माया गया था। ऐसा ही हुबहू एक वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आ रहा है जिसमें एक महावत ठीक प्रभास की तरह ही हाथी पे पैर रखकर चढ़ता हुआ नजर आ रहा है।

इस वीडियो को छत्तीसगढ़ chhattisgarh के आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है “इन्होंने कर दिखाया” उनका इशारा यहां बाहुबली के बहुत ही से मशीन से है जो महावत ने बिल्कुल बाहुबली के सीन की तर्ज पर किया है। ऑफिसर अभी पब्लिक रिलेशंस और कमिश्नर ट्रांसपोर्ट के पद पर है।

उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए bahubali बाहुबली फिल्म के डायरेक्ट राजामौली और एक्टर प्रभास के फैन पेज को टैग किया है जिस पर लोगो ने कई मजेदार कॉमेंट्स किए है।
एक यूजर ने लिखा की एक्टर प्रभास ने उनकी तरह किया है। ऐसे ही एक और यूजर ने लिखा “जो भी लोग हाथी पालते है वो ऐसा ही करते है। और किसी ने लिखा की असली बाहुबली तो यहां है बाहुबली तो ग्राफिक्स था। और किसी ने लिखा बस लाइफ में भी इतना ही पुश करने वाला चाहिए फिर सिंहासन तय।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments