raipur times
Homeस्टेटJio-Airtel के ग्राहकों को लगेगा झटका! BSNL का 30 दिन वाला धांसू...

Jio-Airtel के ग्राहकों को लगेगा झटका! BSNL का 30 दिन वाला धांसू प्लान

नयी दिल्ली। देश में बढ़ती महंगाई से हर कोई परेशान है. धीरे-धीरे सभी आवश्यक वस्तुओं के दाम बढ़ रहे हैं। इस बीच बीएसएनएल के ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल बीएसएनएल अपने यूजर्स को 30 दिनों का सबसे किफायती प्रीपेड प्लान ऑफर करती है।

पूरे 30 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान की कीमत सिर्फ 16 रुपये है। बीएसएनएल के सबसे सस्ते प्लान को जानकर जियो और एयरटेल के ग्राहकों को बड़ा झटका लगा है। बीएसएनएल ने इस प्लान की जानकारी अपनी वेबसाइट पर दी है। कहा कि यह प्लान “20 पैसे/मिनट की ऑन-नेट कॉल्स + 20 पैसे/मिनट की ऑफ-नेट कॉल्स” चार्ज करता है। आपको बता दें कि अगर आप अपने बीएसएनएल सिम को एक्टिव रखना चाहते हैं तो यह वॉयस वाउचर एक अच्छा दांव हो सकता है।

read more- टिक-टॉक स्टार ने फिर तोड़ा नियम, जेल से छुटते ही निकाला रोड शो फिर…

147 रुपये का किफायती प्रीपेड प्लान

आइए आपको बीएसएनएल के एक ठोस और किफायती प्रीपेड प्लान के बारे में बताते हैं जिसमें आपको 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ कई फायदे मिलेंगे। 147 रुपये का प्लान डेटा और वॉयस कॉलिंग दोनों लाभों के साथ आता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के अलावा 10GB डेटा और बीएसएनएल ट्यून्स मिलते हैं।

यदि आप थोड़ा अधिक भुगतान कर सकते हैं, तो आप बीएसएनएल से 247 रुपये की योजना के लिए जा सकते हैं। यह प्लान यूजर्स के लिए एसएमएस बेनिफिट्स भी बंडल करता है। यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 50GB डेटा और बीएसएनएल ट्यून्स और इरोज नाउ एंटरटेनमेंट सर्विसेज के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments