raipur times
Homeछत्तीसगढ़Kanker News : अटल आवास में देर रात पुलिस की छापेमारी, संदिग्ध...

Kanker News : अटल आवास में देर रात पुलिस की छापेमारी, संदिग्ध अवस्था में 12 गिरफ्तार

कांकेर। Kanker News : छत्तीसगढ़ में कांकेर पुलिस द्वारा एक अटल आवास में छापेमार कार्रवाई की गई है। बीती रात लगभग तीन बजे उदय नगर के अटल आवास में डेढ़ सौ की संख्या में पुलिस के जवान एक साथ पहुंचे थे। कांकेर कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अटल आवास में बाहर से आकर कुछ संदिग्ध लोग बिना परमिशन के यहां रह रहे है, जिनके पास कोई भी दस्तावेज नहीं है और न कोई पहचान है।

दरअसल, कांकेर में चोरी, डकैती, छीनताई, लूट, हत्या के कुछ ऐसी वारदातें हुई हैं जिसके बाद पुलिस प्रशासन काफी अलर्ट है। लिहाजा पुलिस ने मुखबिर की सूचना को बड़ी गंभीरता से लिया। संदिग्ध लोग भाग न जाए इसलिए देर रात तकरीबन तीन बजे का वक्त करवाई के लिय चुना गया।

कांकेर पुलिस ने इस करवाई के लिए पहले बकायदा वारंट जारी करवाया था। उसके बाद अटल आवास पहुंचे। अटल आवास के 96 घरों में छानबीन के बाद पुलिस को 12 लोग संदिग्ध रूप से रहते हुए मिले। इनमे से पांच लोग छत्तीसगढ़ से बाहर के भी हैं। सभी बारह लोगों को पुलिस ने रात में ही हिरासत में ले लिया है। अभी वर्तमान में पुलिस सभी संदिग्धों से पूछताछ कर रही है.

कोतवाली थाने के टीआई शरद कुमार दुबे ने बताया कि पुलिस को अटल आवास में संदिग्ध लोगों के होने की सूचना मिली थी रात को वारंट के साथ तलाशी ली गई 12 लोगों को हिरासत में लिया गया है, उनसे पूछताछ की जा रही है। कुछ मिलता है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। Kanker News

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments