raipur times
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़िया KBC की हॉट सीट पर…दुर्ग के प्रोफेसर ने KBC में जीते...

छत्तीसगढ़िया KBC की हॉट सीट पर…दुर्ग के प्रोफेसर ने KBC में जीते 50 लाख

 RAIPUR TIMES | KBC  देश के सबसे बहुचर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति में इस बार दुर्ग Durg  सहित पूरे छत्तीसगढ़ का नाम रोशन हुआ है, क्योंकि दुर्ग की गर्ल्स कॉलेज के प्रोफेसर डॉ. डीसी अग्रवाल Dr. DC Agarwal हॉट सीट के पहले कंटेस्टेंट बने है. उन्होंने हर सवाल का जवाब बहुत ही समझदारी से दिया और इस शो से उन्होंने 50 लाख रुपये जीतकर अपनी योग्यता का परचम लहराया है.

बच्चन को सुनाया छत्तीसगढ़ी गीत

वहीं डॉ डीसी अग्रवाल ने यह भी बताया कि अमिताभ बच्चन ने किस तरह छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़िया संस्कृति की तारीफ की. डॉक्टर डीके अग्रवाल ने अमिताभ बच्चन को छत्तीसगढ़िया गीत सुनाया और उन्हें छत्तीसगढ़ की संस्कृति और परंपरा से परिचय भी करवाया.

Big Breaking: CM योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, WHATSAPP नंबर पर कहा- बम से उड़ा देंगे

छत्तीसगढ़ का मान बढ़ाया

गर्ल्स कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ सुशील चंद तिवारी का कहना हैं कि छत्तीसगढ़िया गौरव अब राष्ट्रीय पटल पर लहरा रहा है, क्योंकि दुर्ग Durg  के रहने वाले डॉ डीसी अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ का मान सम्मान अपनी योग्यता और अपनी बुद्धिमता का परिचय देते हुए बढ़ाया है. उन्होंने अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़पति शो में 50 लाख की इनामी राशि जीती हैं.

कॉलेज को गर्व हो रहा

प्रिंसिपल सुशील तिवारी ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि मानो सारे कॉलेज के सभी लोग हॉट सीट पर बैठे थे. तो वहीं उनकी साथ में प्रोफेसर रिचा ठाकुर बताती है कि उन्हें बहुत गर्व हो रहा है. क्योंकि लगातार 21 साल तक डॉ डीसी अग्रवाल कौन बनेगा करोड़पति की तैयारी कर रहे थे. अतः एक ना एक दिन सफलता जरूर मिलती है.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments