raipur times
Homeअजब-गजब /जरा हटकेअजब प्रेम की गजब कहानी : शादीशुदा महिला को हुआ ‘सांड’ से...

अजब प्रेम की गजब कहानी : शादीशुदा महिला को हुआ ‘सांड’ से प्यार, जल्द करने जा रही शादी, पति को भी नहीं है कोई एतराज, जानिए कहां का है मामला…

देश में आए दिन कोई न कोई अजीबो-गरीब मामला सामने आते रहता है. कई खबरें ऐसी होती हैं जो काफी सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में एक मामला ऐसा आया है जिससे सुनने के बाद अपको काफी हैरानी होगी. दरअसल, एक आवारा सांड महिला के घर हर दिन गेट पर रोटी खाने आया करता था, उस सांड से महिला का प्यार हो गया है.

यह पूरा मामला कल्याणपुर का बताया जा रहा है. विजय नामक एक युवक अपना मेडिकल स्टोर चलाता है, पत्नी रोज शाम एक सांड को रोटी खिलाती थी. पत्नी के अनुसार सांड उसकी हर बात को समझता है, सुनता है. 36 वर्षीय महिला कब मन ही मन सांड को अपना पति मानने लगी उसे पता भी नहीं चला और दोनों के बीच प्यार हो गया. पत्नी के अनुसार सांड अपनी हर बात केवल उसे ही बताता है.

वहीं, अब सांड की चाहत एक रोजगार पाने की है, जिससे वह अपनी पत्नी का भरण पोषण कर सके. साथ ही उनकी शादी बड़ी धूमधाम से हो जाए. पति भी अपनी पत्नी की हर इच्छा पूरी करने के लिए तैयार है, जिससे वह अच्छी मेरिड लाइफ जी सके. शादी के बाद पत्नी की इच्छा है कि वे मेडिकल स्टोर सांड के नाम कर दे. जहां पति को कोई आपत्ति नहीं है.

महिला को अपने होने वाले पति सांड पर पूरा भरोसा है, सांड की हर बात पत्नी आसानी से समझती है. उर्दू, अरबी, फारसी में केवल उससे ही बात करता है. सांड ने अपना नाम राजू बताया है. पत्नी के अनुसार राजू उसके पति से ज्यादा बातें मानता है, पहले वह राजू के साथ कोर्ट मैरिज करेगी. उसके बाद शादी बड़ी धूमधाम से होगी. लड़की और लड़के के माता-पिता को भी कोई एतराज नहीं है.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments