Homeछत्तीसगढ़प्रतापपुर युवा कांग्रेस जिला कार्यकारणी सदस्य चन्दन गुप्ता की टीम शिक्षा मंत्री...

प्रतापपुर युवा कांग्रेस जिला कार्यकारणी सदस्य चन्दन गुप्ता की टीम शिक्षा मंत्री डॉक्टर प्रेमसाय सिंह टेकाम के मार्गदर्शन में दिल्ली रवाना…..

सूरजपुर//- प्रतापपुर युवा कांग्रेस जिला कार्यकारणी सदस्य चन्दन गुप्ता की टीम शिक्षा मंत्री डॉक्टर प्रेमसाय सिंह टेकाम के मार्गदर्शन में दिल्ली रवाना हुए जानकारी अनुरूप 4 सितम्बर को रामलीला मैदान दिल्ली में महंगाई,बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों पर मोदी सरकार के खिलाफ महारैली होनी है जिसपे प्रतापपुर युवा कांग्रेस के टीम शिक्षा मंत्री का आशीर्वाद लेकर दिल्ली रवाना हुए आपको बता दें कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से लगभग 4 हजार कांग्रेसी स्पेशल ट्रेन से दिल्ली जा रहे हैं प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने ट्रेन में नाश्ते व भोजन का भी प्रबंध किया है।
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने दिल्ली में भी व्यवस्था की है पीसीसी ने दिल्ली में रुकने एवं प्रदर्शन स्थल तक जाने के लिए बस की भी व्यवस्था की है।दिल्ली में कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं के अलावा कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी मौजूद रहेंगे।

Ganesh Chaturthi: अनोखा गणेश पंडाल बप्पा का आधार कार्ड, स्कैन करके करिए दर्शन 

युवा कांग्रेस जिला कार्यकारणी सदस्य चन्दन गुप्ता ने कहा कि मोदी 2014 में देश के युवाओं और आम लोगों को बड़े बड़े सपने दिखा रहे थे। वे अपने भाषण में सत्ता आते ही बेरोजगारी और महंगाई खत्म करने की बात कह रहे थे लेकिन आज उन्हें सत्ता में आए 8 साल से भी ज्यादा हो गए लेकिन बेरोजगारी और महंगाई चरम सीमा में है। मोदी के विफल आर्थिक नीतियों के कारण आज पूरे देश में महंगाई रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गई है।

पेट्रोल,डीजल,सीएनजी,रसोई गैस,अनाज,दालें,खाना बनाने की तेल से लेकर पढ़ने लिखने की सामग्री तक आसमान छू रही है। चन्दन गुप्ता ने बताया की प्रतापपुर से दिल्ली लगभग 20 लोग अपनी आवाज बुलंद करने जा रहे हैं इनमें मुख्य रूप से पंकज सिंह,मंजूर अंसारी,हिमांशु सिंह,ललन सिंह,हिरदय लाल,अशोक सिंह,बाल सिंह,सोनू देवांगन,निखिल सिंह राजपूत,अमन सिंह,नारायण पैकरा,तुलेश्वर सिंह,बालक साय,मेगनाथ एवं जगरनाथ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read