raipur times
Homeबॉलीवुड लाइफSushant Singh Rajput : सुशांत सिंह राजपूत ने जिस फ्लैट में ली...

Sushant Singh Rajput : सुशांत सिंह राजपूत ने जिस फ्लैट में ली थी आखिरी सांस, उसमें आने वाला है नया किराएदार, रेंट उड़ा देगा आपके होश

Sushant Singh Rajput ने 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस घटना ने पूरे बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया था। सुशांत के आत्महत्या करने के बाद से इस फ्लैट में कोई भी रहने को तैयार नहीं हो रहा था। इस फ्लैट के मालिक ने इसके लिए किराएदार की काफी तलाश की थी लेकिन कभी उनकी तरफ से कोई बात नहीं बनी तो कभी किराएदार की तरफ से। लेकिन आख़िरकार अब उनकी ये तलाश ख़त्म हो गई है।

READ MORE : 21 साल के लड़के ने की 52 साल की औरत से शादी, बोला- इश्क में उम्र नहीं, दिल देखा जाता,Video वायरल

बताया जा रहा है कि इस लग्जरी फ्लैट में जल्द ही नया किराएदार आने वाला है। दिवंगत एक्टर इस फ्लैट में रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी और हाउस हेल्पर नीरज और केशव के साथ रहते थे। साल 2020 में सुशांत की मौत के बाद से ये फ्लैट खाली पड़ा था। बांद्रा के वेस्ट कार्टर रोड पर बने इस फ्लैट के मालिक एनआरआई हैं यानी मुंबई में नहीं बल्कि विदेश में रहते हैं।

READ MORE Google पर लड़कियां सबसे ज्यादा सर्च करती हैं ये 8 चीजें, तीसरे नंबर पर 

मुंबई के रिएल-स्टेट ब्रोकर के मुताबिक फ्लैट के मालिक ने उन्हें कुछ महीने पहले संपर्क किया था। इच्छुक पार्टी से बात चल रही है, डील जल्द ही फाइनल हो जाएगी। नए किराएदार को इस फ्लैट में रहने के लिए हर महीने लगभग 5 लाख रुपए किराया देना होगा। इतना ही नहीं फ्लैट मालिक को 30 लाख रुपए सिक्योरिटी डिपॉजिट भी देनी होगी।

Sushant Singh Rajput के सुसाइड के बाद खाली पड़ा है घर

बता दें कि, साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान अचानक बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सनसनी मच गई थी. रिपोर्ट्स में कहा गया कि, एक्टर ने अपने इसी किराये के मकान में फांसी लगाकर खुदकुशी की थी. एक्टर की मौत के बाद से ये लग्जरी घर कथित तौर पर खाली पड़ा है. हालांकि, अब फ्लैट को नया मालिक मिलने वाला है.

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments