raipur times
Homeछत्तीसगढ़एक तरफ सीएम का रोड शो, तो दूसरी तरफ भाजपा कार्यकर्ताओं की...

एक तरफ सीएम का रोड शो, तो दूसरी तरफ भाजपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर बवाल

तीन दिवसीय जिला प्रवास पर एक सप्ताह में दूसरी बार रायगढ़ जिला आए। प्रदेश के मुख्य मंत्री भूपेश बघेल जहां एक तरफ बीते कल तमनार और खरसिया तहसील में लोगों से भेंट मुलाकात कर रहे थे,तो वहीं दूसरी तरफ सड़क और रोजगार की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस उठा कर अपने साथ शहर के सीटी कोतवाली थाने ला रही थी। गिरफ्तारी का यह सिलसिला आज भी जारी रहा जोगी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी पुलिस ने आज सुबह बालात अपने साथ उठा लाई। बीते कल पूरे दिन थाना परिसर में बैठे रहे दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की सहनशीलता ने जवाब दे दिया।

भाजपा जिला अध्यक्ष ने सैकड़ों समर्थकों के गिरफ्तारी पर पुरजोर विरोध किया

बीती शाम जहां खरसिया शहर में मुख्यमंत्री शानदार रोड शो में व्यस्त रहे तो वही मुख्यालय के सिटी कोतवाली थाना परिसर पहुंचे। भाजपा जिला अध्यक्ष उमेश अग्रवाल अग्रवाल अपने सैकड़ों समर्थकों के गिरफ्तारी पर पुरजोर विरोध किया। जिसके बाद सुबह से थाने में बैठाए गए भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने छोड़ दिया।
भाजपा नेता आलोक सिंह और विनायक पटनायक ने अपना पक्ष रखा

यह भी पढ़े- https://raipurtimes.in/chhattisgarhs-first-civil-hospital-where-blood-bank-facility-will-be-available/

गिरफ्तारी को लेकर भाजपा नेता आलोक सिंह और विनायक पटनायक ने अपना पक्ष रखा और कहा कि सत्ता पक्ष स्थानीय मुद्दों में पूरी तरह से फेल रहा है इसलिए स्थानीय मुद्दों से भागने और जनता का सामना करने से घबरा रही कांग्रेस सरकार दमन का रास्ता अपना रही है। पुलिस और प्रशासन के माध्यम से लोक तंत्र को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। जिसे जनता देख समझ रही है। हमारे कार्यकर्ता गिरफ्तारी और दमन से नही डरे नहीं है बल्कि उनमें दोगुना उत्साह आ गया है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments