raipur times
Homeस्टेटमध्यप्रदेशतेंदुए का शिकारः पंजे, मूंछ के बाल और पूंछ गायब, नदी में...

तेंदुए का शिकारः पंजे, मूंछ के बाल और पूंछ गायब, नदी में मिला शव, जांच में जुटा वन विभाग

खरगोन। Madhya Pradesh News : खरगोन जिले वनग्राम पिपलझोपा में मृत अवस्था में तेंदुआ मिलने से हड़कंप मच गया। तेंदुआ का पंजा, मूंछ के बाल और पूंछ गायब है। इससे तेंदुए के शिकार की आशंका व्यक्त की जा रही है। बताया जा रहा है कुंदा नदी में मंगलवार की देर शाम तैरते हुए तेंदुए का शव मिला था। मृत अवस्था में तेंदुआ नदी में बहकर आया था। ग्रामीणों की सूचना पर वनविभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है।

तेंदुआ का शिकार होने की आशंका के चलते मृत तेंदुए के पंजे मूंछ के बाल और पूछ गायब है। वन विभाग की टीम जाॅच में जुटी है। सिरवेल के रास्ते पर ब्रिज के पास पानी में तेंदुआ मिला है। आज तेंदुआ पोस्टमार्टम कराया जायेगा। हलाकि मृत तेंदुआ मिलने से क्षेत्र में हडकंप मचा हुआ है। वन विभाग की जाॅच जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा होगा।

मामले में DFO प्रशांत सिंह ने कहा कि प्रशांत ने बताया की कुंदा नदी में एक ग्रामीण ने तेंदुए को देखा। इसके बाद मौके पर वन विभाग की टीम पहुंची। तेंदुए के चारो पंजे नहीं है। प्रथम दृष्टि में उसका शिकार होना लग रहा है। हालांकि तेंदुए का पीएम किया गया है। अंधविश्वास में भी तेंदुए का शिकार होना लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments