raipur times
Homeछत्तीसगढ़RAIPUR ऐसे फ्री में देखने मिलेगा रायपुर में होने वाला वनडे मैच!भारत-न्यूजीलैंड...

RAIPUR ऐसे फ्री में देखने मिलेगा रायपुर में होने वाला वनडे मैच!भारत-न्यूजीलैंड वन डे के सारे टिकट 8 घंटे में बिके…

RAIPUR TIMES छत्तीसगढ़ में पहली बार हो रहे अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय क्रिकेट मैच में ऑनलाइन टिकट बिक्री का रिकॉर्ड तोड़ दिया। 11 जनवरी को शाम 4 बजे से पेमेंट गेट वे के तहत पेटीएम से ऑनलाइन बिक्री का पोर्टल शुरू हुआ। इसके बमुश्किल 8 घंटे के भीतर नवा रायपुर के 45 हजार 800 दर्शक क्षमता वाले शहीद वीरनारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के सीटों की बुकिंग हो गई।

Google पर लड़कियां सबसे ज्यादा सर्च करती हैं ये 8 चीजें, तीसरे नंबर पर 

यहां 21 जनवरी को भारत- न्यूजीलैंड के बीच तीन एकदिवसीय सीरीज का दूसरा मैच होगा। इसके लिए ऑनलाइन टिकटों की बिक्री बुधवार को शाम 4 बजे से शुरू हुई और 12 जनवरी को सुबह 10 बजे तक की स्थिति में सारे टिकट बिक गये। पेटीएम के पेमेंट गेट वे से इस रिकॉर्ड बिक्री को छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ ने रिकॉर्ड ब्रेकिंग बताया।

बीसीसीआई कोटे की 6 हजार सीट शेष

इस मैच में टिकट व्यवस्था के प्रभारी बिनय बजाज ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ जब इतने कम समय में ऑनलाइन सारी टिकटें बिक गईं। अब 16 जनवरी तक इन सारे टिकटों को कोरियर के माध्यम से बुकिंग वाले पते पर पहुंचाया जाएगा। इसके बाद जिन तक कोरियर नहीं पहुंचेगा वे काउंटर्स पर आकर ऑनलाइनल पेमेंट गेट वे का बुकिंग एप
दिखाकर टिकट ले सकते हैं।

Bad Dream: अगर आपको भी दिखते हैं ऐसे सपने तो हो जाएं सावधान, आ सकती है बड़ी मुसीबत!

ऐसे फ्री में देखने मिलेगा रायपुर में होने वाला वनडे मैच

आपको बता दें कि मैच की ऑनलाइन टिकट पूरी की पूरी बिक चुकी है। अगर आप टिकट नहीं खरीद पाए तो निराश मत होइए हम आपको ऐसा फंडा बता रहे हैं जहां आप पूरा मैच फ्री में देख सकेंगे। यहां आपको स्टेडियम का पूरा मजा मिलेगा।इंडिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले एक दिवसीय और टी20 मैचों का सीधा प्रसारण Star Sports और Disney+ Hotstar पर किया जाएगा। इन मैचों को देखने के लिए आपको Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्सन चाहिए होगा। वहीं, Star Sports पर मैच देखने के लिए आपको टीवी का सहारा लेना होगा।

सज रहा ऐसा भव्य पंडाल रायपुर में लगेगा बागेश्वर धाम सरकार का दिव्य दरबार,देखे वीडियो

 

 

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments