raipur times
Homeरायपुररायपुर: सनकी पिता की हैवानियत, बेटा और बेटी को उतारा मौत के...

रायपुर: सनकी पिता की हैवानियत, बेटा और बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर किया ये काम, फैली सनसनी…

रायपुर। crime in Raipur : राजधानी रायपुर से लगे धरसीवां इलाके में हत्या की खौफनाक वारदात हुई है। यहां एक पिता ने अपने दो मासूम बच्चों को मौत के घाट उतारने के बाद खुदकुशी कर ली। आरोपी पिता ने जहर खाकर मौत को गले लगा लिया। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से गांव में सनसनी फैल गई।

raipur times

घर से आ रही थी अजीब सी बदबू

crime in Raipur : हत्या की यह वारदात धरसींवा थाना इलाके के देवरी गांव का है। बताया जा रहा है कि घर से आ रही अजीब सी बदबू  लोग परेशान हो गए थे। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोलकर देखा तो दंग रह गई। कमरे में दो मासूम बच्चों समेत एक युवक की लाश मिली

Raksha Bandhan 2022: 11 या 12 अगस्‍त, कब मनेगा रक्षाबंधन? महज इतनी देर का है राखी बांधने का शुभ  

दो बच्चों के साथ रहता था पिता

crime in Raipur : प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आरोपी पिता रामेश्वर साहू ने अपने दो बेटा-बेटी के साथ रहते थे। वहीं उनकी पत्नी एक साल पहले बड़े भाई के साथ चली गई थी। इस घटना को लेकर रामेश्वर साहू हमेशा परेशान रहता था। आशंका जताई जा रही है कि आत्मग्लानी के चलते युवक ने खौफनाक कदम उठाया है।

यह भी पढ़ें : Eye Care: आंसू क्यों निकलते हैं क्या इसके भी हैं कुछ फायदे जानिए 

जांच में सामने आई ये बात

पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि पिता ने अपने दो मासूम बच्चों को मारने के बाद खुद जहर खाकर खुदकुशी कर ली। इनमें 9 साल का अमित साहू और 6 साल की रागिनी साहू थी। पुलिस तीनों का शव बरामद कर लिया है। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत की घटना से सनसनी फैल गई।

 

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments