raipur times
Homeछत्तीसगढ़RAIPUR : आज चलेगा सचिन का बल्ला :सेमीफाइनल में आज भारत का...

RAIPUR : आज चलेगा सचिन का बल्ला :सेमीफाइनल में आज भारत का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से, CM भूपेश भी देखेंगे मैच…..

RAIPUR TIMES  Road Safety Cricket राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले सेमीफाइनल मैच में कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी । इस टूर्नामेंट में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम इससे पहले एक दूसरे के खिलाफ नहीं भिड़ी है । आज जब दोनों टीमें मैदान में उतरेंगी, तो दोनों टीमों की निगाहें मैच जीतकर फाइनल में पहुँचने की होगी । इस टूर्नामेंट में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम के खिलाड़ियों ने बेहतर परफॉर्मेंस दिखाया है । भारत की टीम ने इस टूर्नामेंट में 5 मुकाबले खेले हैं जिनमें 2 पर जीत मिली है । भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में अभी तक कोई भी मैच नहीं हारी है । वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम भी इस टूर्नामेंट में 5 मैचों में 3 जीती है और 1 हारी है । पॉइंट्स टेबल में भारत दूसरे, तो ऑस्ट्रेलिया तीसरे नंबर पर है ।

RAIPUR BREAKING :छुट्टियां ही छुट्टियां! दशहरे में इतने दिन और दीपावली में मिलेगी 6 दिन की छुट्टियां, स्कूल शिक्षा विभाग का आदेश .

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमों की बात की जाए तो सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली भारतीय टीम में सुरेश रैना, युवराज सिंह, यूसुफ पठान, इरफान पठान और हरभजन सिंह पर सभी की निगाहें होंगी । इस टूर्नामेंट में वीरू की कमी जरूर भारतीय टीम को खलेगी, क्योंकि जिस अंदाज में वीरेंद्र सहवाग पारी की शुरुआत करते थे, वैसी शुरुआत कोई और नहीं कर पा रहा हैं । भारतीय टीम में गेंदबाजी में इरफान पठान, मनप्रीत गोनी, हरभजन सिंह, प्रज्ञान ओझा के साथ मुनाफ पटेल पर सभी की निगाहें होगी ।

खुशखबरी! सोना हुआ सस्ता, मिलेगा फायदा Gold price today

क्स डूलन, बेन डंक, कैलम फर्गुसन, ब्रेड हॉग और ब्रेड हैडिन पर सबकी निगाहें होगी, तो बॉलिंग में ब्रेट ली, स्टुअर्ट क्लार्क और ब्राइस मैकगेन पर सबकी निगाहें होंगी ।

इस सेमीफाइनल मैच को देखने के लिए रायपुर के साथ पूरे छत्तीसगढ़ के दर्शकों में गजब का उत्साह देखा जा रहा है । CM भूपेश बघेल भी मैच का आनंद लेने के लिए स्टेडियम पहुँचने वाले हैं । साथ ही खबर है कि कई मंत्री और विधायक भी स्टेडियम पहुँचने वाले हैं ।

फूलो से सजा महामाया मंदिर…देखे वीडियो

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments