raipur times
HomeरायपुरRaipur News शर्मनाक: राजधानी में सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल की घिनौनी हरकत...

Raipur News शर्मनाक: राजधानी में सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल की घिनौनी हरकत से फूटा अभिभावकों का गुस्सा, बच्चियों के साथ करता था ये काम…

रायपुर : Raipur News : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक शासकीय स्कूल में प्रिंसिपल की घिनौनी हरकत सामने आई है. यह मामला डूमर तालाब स्थित शासकीय स्कूल का बताया जा रहा है, जहाँ बच्चियों के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया गया हैं.

मिल रही जानकारी मुताबिक, स्कूल का प्रिंसिपल पांचवी कक्षा की 3 बच्चियों को घुमाने लेकर जाता था और अलग-अलग बच्चियों के साथ अलग-अलग दिन छेड़खानी की घटना को अंजाम देता था। बीते 15 दिनों से प्रिंसिपल दिलीप कुमार भगत इसी तरह बच्चियों के साथ छेड़खानी करता आ रहा था।

government school principal molested girl students: बताया जाता है कि प्रिंसिपल ने बच्चियों को डरा कर भी रखा था। बच्चियों ने जब अपने परिजनों को ये बात बताई तो परिजनों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा किया और अमानाका थाने में शिकायत भी दर्ज कराई। घटना की सूचना मिलते ही बीजेपी के नेता भी थाने पहुंचे और प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

मामले में परिजनों का आरोप है कि स्कूल का प्रिंसिपल पांचवी क्लास की बच्चियों को कार में घुमाने ले जाने के बहाने छेड़छाड़ करता था। मामले में शिकायत दर्ज की गई है, प्राचार्य का नाम दिलीप कुमार भगत है जिसकी गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है, वह छुट्टी में है।Raipur News

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments