Homeछत्तीसगढ़रायपुर : मामूली विवाद पर तीन दोस्तों ने दोस्त को दी दर्दनाक...

रायपुर : मामूली विवाद पर तीन दोस्तों ने दोस्त को दी दर्दनाक मौत… चाकू से गोदकर हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंका शव,

Raipur Times रायपुर। राजधानी के गुढ़ियारी इलाके में खमतराई के एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या करने के बाद आरोपितों द्वारा आत्महत्या का रूप देने लाश को रेलवे ट्रैक पर डालने का मामला सामने आया है।मृतक की शिनाख्त करने के साथ ही पुलिस ने वारदात में शामिल एक नाबालिग समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। हत्या की सनसनीखेज वारदात शनिवार देर रात की है। रविवार सुबह मृतक की शिनाख्त होने के बाद भी पुलिस ने सोमवार देर रात तक मामले में कोई अपराध दर्ज नहीं था। पुलिस अफसरों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।रिपोर्ट आने के बाद हत्या का केस दर्ज किया जायेगा।

Read more –जब 10 वीं की छात्रा ने CM बघेल से पूछा – क्या मैं भी मुख्यमंत्री बन सकती हूँ, जानिये फिर सीएम ने क्या कहा देखें वीडियो

उरला सीएसपी विश्वदीपक त्रिपाठी ने बताया कि रविवार सुबह आठ बजे रामनगर रेलवे पटरी पर एक अज्ञात युवक की क्षत विक्षत हालत में लाश देखकर लोगों ने इसकी सूचना गुढ़ियारी पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की। मृतक की शिनाख्त खमतराई थानाक्षेत्र के डबरापारा निवासी विकेश शेंद्रे(22) के रूप में होने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया।

 

जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि शनिवार रात में मृतक विकेश के साथ गुढ़ियारी इलाके के आदतन तीन चोरों को देखा गया था।इसके आधार पर पुलिस ने सबसे पहले एक नाबालिग को उसके घर से उठाया।उसकी निशानदेही पर दौलत निर्मलकर (19) को पकड़ा गया। पूछताछ में दोनों ने एक और साथी गोल्डन उर्फ हनी (18) के साथ मिलकर पैसे के बंटवारे को लेकर हुए विवाद के दौरान विषेक शेंद्रे की चाकू से गोदकर हत्या की थी। हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने रामनगर रेलवे ट्रैक पर रात में ही डाल दिया था।बाद में ट्रेन गुजरने से उसका शव कई टुकड़ों में कट गया।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments