raipur times
HomeमनोरंजनSana Amin Sheikh Divorce: टीवी एक्ट्रेस ने लिया पति से तलाक, बोलीं-...

Sana Amin Sheikh Divorce: टीवी एक्ट्रेस ने लिया पति से तलाक, बोलीं- ‘शादी बचाने के लिए कर दिए 6 साल कुर्बान…’

Sana Amin Sheikh Divorce: टीवी इंडस्ट्री से एक और अभिनेत्री के तलाक लेने की खबर सामने आई हैं. अभिनेत्री (Sana Amin Sheikh) ने हाल में अपने तलाक की घोषणा करके सनसनी मचा दी है. सना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. सना ने शादी के 6 साल बाद अपने पति एजाज़ शेख (Aijaz Sheikh) से अलग होने का फैसला लिया है. अभिनेत्री ने इस पूरे मामले पर बात करने से भी इनकार कर दिया है. उनका कहना है कि अपनी टूटी शादी के बारे में वो दुनिया के सामने ज्यादा बात नहीं करना चाहती हैं क्योंकि इससे उन्हें तकलीफ होगी.

शादी के अगले दिन ही काम पर जाना पड़ा
सना सुपरहिट शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में एक लंबा समय बिताया है. एक्ट्रेस ने हाल में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपने तलाक के बारे में विस्तार से बात की. उन्होंने बताया, ‘पहली मुलाकात के एक महीने बाद ही मैंने और एजाज ने शादी कर ली थी. हम दोनों टीवी की दुनिया में काम करते हैं. हमारे पास समय की कमी थी. मुझे निकाह के अगले दिन ही शूटिंग पर जाना पड़ गया था. वहीं एजाज भी एक टीवी शो को डायरेक्ट कर रहे थे. हम दोनों का बैकग्राउंड काफी अलग था. जिसकी वजह से हमारी शादी लंबा नहीं चल सकी.’

Accident News : बस और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत, 8 लोगों की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल

शादी बचाने 6 साल कुर्बान कर दिए
सना का कहना है कि वो अपनी टूटी शादी के बारे में जमाने के सामने बात नहीं करना चाहती हैं. लोग अपनी शादी को केवल इसलिए बचाना चाहते हैं क्योंकि उनको जमाने का डर होता है. सना कहती हैं कि, 6 साल की शादी में मैंने एक बात सीखी है कि अगर आप खुश नहीं हो तो किसी रिश्ते का कोई मतलब नहीं है. हम खुशी खुश एक छत के नीचे नहीं रह पा रहे थे. हमारी शादी को बचाने का कोई भी रास्ता नहीं था. आगे सना ने यह भी बताया कि, उन्होंने अपनी शादी को बचाने के लिए 6 साल कुर्बान कर दिए थे, फिर भी वो अपने रिश्ते को नहीं बचा सकी. ऐसे में उन्होंने एक दूसरे को तलाक देने का फैसला किया है.

Sana Amin Sheikh Divorce : ओटीटी पर काम करना चाहती हैं सना
पति से तलाक लेने के बाद सना ने टीवी पर कमबैक करना की भी घोषणा की है. उन्होंने बताया कि, मैं अपने पति एजाज से ऑफिशियली अलग हो चुकी हूं अब शादी टूटने के बाद अब मैं अपने काम पर फोकस करना चाहती हूं. सना ने टीवी के साथ-साथ ओटीटी के लिए काम करने की इच्छा जाहिर की है. सना, ‘मेरा नाम करेगी रोशन’, ‘कृष्णदासी’, ‘गुस्ताख दिल’, ‘प्रतिज्ञा’, ‘नामकरण’ और ‘तेरे शहर में’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments