raipur times
Homeछत्तीसगढ़जिले में सेक्स रैकेट : छत्तीसगढ़ के इस होटल में चल रहा...

जिले में सेक्स रैकेट : छत्तीसगढ़ के इस होटल में चल रहा था ‘देह व्यापार’ का गोरख धंधा, नाबालिग ने पुलिस को भेजा ऐसा वॉइस मैसेज

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस ने भिलाई के एक होटल के होटल मैनेजर और दलाल को गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो बनाकर किया मजबूर

मिली जानकारी के अनुसार भिलाई के लैंडमार्क होटल में देह व्यापार का गोरख धंधा चल रहा था, जिसका पुलिस ने पर्दाफाश किया। पुलिस ने होटल के मैनेजर और दलाल को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ पीटा एक्ट, बंधक बनाने, पाक्सो एक्ट और आइटी एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई की है। बताया गया कि पुलिस ने दावा किया है कि लड़कियां उत्तर प्रदेश और लखनऊ से लाई गई थी और उन्हें यहां पर बंधक बनाकर उनसे जबरदस्ती वीडियो बनाकर देह व्यापार कराया जा रहा था।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

बता दें पुलिस को इस मामले की जानकारी इन लड़कियों में शामिल एक नाबालिग से हुई। दरसअल, इन लड़कियों में एक नाबालिग है। उसी नाबालिग किशोरी ने रात में पुलिस को फोन कर मदद मांगी। जिस पर पुलिस ने रात में ही होटल पर दबिश देकर दोनों लड़कियों को रेस्क्यू किया और होटल के मैनेजर व दलाल को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि लड़कियों को होटल में काम करने के बहाने से भिलाई बुलाया जाता है, और फिर उन्हें जबरन देह व्यापार के गोरख धंधे में ढकेल दिया जाता है।

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments