raipur times
HomeदेशSex Racket : Hospital के कैदी वार्ड में ही चल रहा था...

Sex Racket : Hospital के कैदी वार्ड में ही चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, कॉलगर्ल को दूसरे प्रदेश से बुलाया, और…..

हाजीपुर : Sex Racket : देश में पुलिस अपराधियों को पकड़ कर जेल भेजती है. शहर में सेक्स रैकेट चलाने वालों पर शिकंजा कसा जा रहा है. लेकिन दूसरी ओर अस्पताल के कैदी वार्ड में सेक्स रैकेट का धंधा जोरों पर चल रहा था. आपको बता दें कि यह घटना बिहार से सामने आई है.बिहार के सरकारी अस्पताल में मरीजों को सही इलाज मिले या न मिले, दवाई मिले या न मिले, लेकिन यहां इलाज के लिए आनेवाले कैदियों को किसी होटल से कम खातिरदारी नहीं होती है.

कुछ महीने पहले एक वांटेड अपराधी अस्पताल में इलाज के बहाने अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाने चला गया था. मगर अब तो सारी हद ही पार हो गई है. अस्पताल में ही मौज मस्ती के लिए कॉल गर्ल को बुला लिया गया और कैदियों ने खूब रंगरेलियां मनाईं.

Big Breaking : CG में ITBP के सब इंस्पेक्टर ने की सुसाइड, बिजली तार के सहारे लटकी मिली लाश

क्या हैं मामला ?
दरअसल, यह पूरा मामला हाजीपुर के सदर अस्पताल से जुड़ा है. यहां कैदीवार्ड में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. इलाज के लिए लाए गए सजायाफ्ता कैदी के लिए बकायदा दूसरे प्रदेश से एक कॉलगर्ल को बुलाया गया था. जिसके साथ बंदी वार्ड में रंगरलियां मनाई जा रही थीं. हालांकि, यह सुविधा किस सजायाफ्ता बंदी के लिए दी गई थी, उसका नाम स्पष्ट नहीं हो सका है.

कैदी वार्ड में कर्मियों की मिलीभगत से चल रही रंगरेलियों के दौर का खुलासा तब हुआ; जब लूट के मोबाइल के लोकेशन के आधार पर करताहा थाना के SHO प्रवीण कुमार अस्पताल पहुंच गए. इस दौरान वार्ड में जमकर मस्ती हो रही थी. जिसके बाद बीती देर रात सदर SDPO ने की कार्रवाई. मामले में कॉल गर्ल, वार्ड बॉय समेत कई को डिटेन किया गया है और पूछताछ की जा रही है.Sex Racket

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments