raipur times
HomeदेशSSC Scam: महिला ने पूर्व मंत्री पर फेंकी चप्पल, बोली- सिर में...

SSC Scam: महिला ने पूर्व मंत्री पर फेंकी चप्पल, बोली- सिर में लगती तो ज्यादा खुशी होती….

SSC Scam:कोलकाता, राज्य ब्यूरो। एक महिला ने मंगलवार को शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में गिरफ्तार पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर जूता फेंका। मंगलवार को स्वास्थ्य जांच के लिए पार्थ के जोका ईएसआइ अस्पताल से निकलते समय महिला ने उनकी कार पर जूता फेंक दिया।

हालांकि जूता उन्हें नहीं लगा। कार से टकरा कर गिर गई।जूता फेंकने वाली महिला का नाम शुभ्रा घरुई है। वह आममतला की रहने वाली है। महिला को इस बात का पछतावा है कि उसके द्वारा फेंका गया जूता पार्थ के सिर पर क्यों नहीं लगा। उसका कहना है कि अगर जूता उसके सिर पर गिर जाता तो मुझे शांति मिलती।

 

बता दें कि बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी महिला मित्र अर्पिता मुखर्जी फिलहाल ईडी की हिरासत में हैं। करोड़ों रुपये की नोट बरामदगी के बाद पिछले सात दिनों में ईडी के अधिकारी इन दोनों से 50 घंटे से अधिक पूछताछ कर चुके हैं।पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी पर लगातार दो सीटीटीवी कैमरों से निगरानी रखी जा रही है। इनकी हिरासत की अवधि तीन अगस्त को समाप्त हो रही है। उसके बाद फिर से इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

CG : लुटेरी गर्लफ्रेंड: बॉयफ्रेंड के खिलाफ दर्ज कराई यौन शोषण की झूठी FIR ब्लैकमेल कर किया ये काम जानकर आप भी 

सूत्रों के मुताबिक ईडी के अधिकारियों ने हिरासत में लिए जाने के बाद पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी से करीब 50 घंटे तक पूछताछ की है। ईडी के अधिकारियों का कहना है कि अर्पिता मुखर्जी से अभी तक कई जरूरी जानकारियां मिलने के बावजूद पार्थ चटर्जी पूरी तरह से सहयोग नहीं कर रहे हैं। ईडी सूत्रों के मुताबिक पिछले सात दिनों में दोनों से पूछताछ की पूरी प्रक्रिया की वीडियो रिकार्डिंग की गई है।

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments