raipur times
HomeदेशCM का करीबी गिरफ्तार घर के तिजोरी में रखी थीं AK-47 ,दो...

CM का करीबी गिरफ्तार घर के तिजोरी में रखी थीं AK-47 ,दो पुलिसकर्मी सस्पेंड ED की कारवाई…

Jharkhand झारखंड के मुख्यमंत्री सीएम CM हेमंत सोरेन के करीबी प्रेम प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया गया है. ED ने कल रात रांची से प्रेम प्रकाश की गिरफ्तारी हुई है. कल रांची में प्रेम प्रकाश से जुड़े ठिकानों पर छापेमारी में दो AK- 47 राइफल और 60 जिंदा कारतूस बरामद किए थे.

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के कथित करीबी सहयोगी प्रेम प्रकाश को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार कर लिया है। ईडी ने उनके आवास से 2 एके 47 राइफलें बरामद की थी। ईडी ने यह कार्रवाई झारखंड के खनन घोटाले के सिलसिले में की। इसमें खनन सचिव पूजा सिघल को ईडी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। प्रेम प्रकाश के यहां छापे में ईडी को दो एके-47 राइफलों के साथ ही 60 कारतूस भी मिले।

Ganesh Chaturthi : गणेश चतुर्थी कब है? 10 दिन चलने वाला गणेश महोत्सव इस दिन से होगा शुरू 

रांची के अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार का दावा है कि दोनों AK-47 और कारतूस जिला पुलिस के जवानों के हैं। देर शाम दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया।

प्रेम प्रकाश के कई करीबी CA के घर पर भी छापेमारी
इस कार्रवाई के बारे में स्थानीय पुलिस को भनक तक नहीं लगने दी गई। ED रांची में CA एमके झा, यस एंड कंपनी की चार्टर्ड अकाउंटेंट अनीता कुमारी के घर भी कागजात खंगाला। लालपुर के जतिन चंद्रा रोड स्थित सिंह अपार्टमेंट में अनीता कुमारी का 1-A नंबर में फ्लैट है, इसमें भी छापेमारी की गई। एक टीम ने प्रेम प्रकाश के सासाराम स्थित घर पर भी तलाशी ली है
- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments